Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aishwarya Rai and Karisma Kapoor Photos: ऐश्वर्या राय के साथ पहली बार करिश्मा कपूर आईं नजर, कही ये बात

Aishwarya Rai and Karisma Kapoor Photos ऐश्वर्या राय बच्चन और करिश्मा कपूर पहली बार साथ नजर आए है। दोनों ने एक फोटो क्लिक करवाया है। खास बात यह है कि इसे ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें माधुरी दीक्षित भी नजर आ रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 21 Oct 2022 05:29 PM (IST)
Hero Image
Aishwarya Rai and Karisma Kapoor Photos: ऐश्वर्या और करिश्मा की फोटो वायरल हो रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Aishwarya Rai and Karisma Kapoor Photos: ऐश्वर्या राय का सामना करिश्मा कपूर से हुआ है। वहीं फोटो में माधुरी दीक्षित भी नजर आ रही है। करिश्मा कपूर ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें उन्हें दोनों के साथ पोज करते हुए देखा जा सकता है। तीनों ने भी इस अवसर पर साड़ी पहन रखी है और तीनों के चेहरे पर स्माइल है।

करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय साथ नजर आई है

करिश्मा कपूर ने मरुन कलर की साड़ी पहन रखी है। वहीं माधुरी दीक्षित ने ब्लू कलर की साड़ी पहन रखी है। वहीं ऐश्वर्या राय ने पिंक कलर की साड़ी पहन रखी है। तीनों काफी हॉट लग रही है और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही है। इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर फैंस दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे है। वहीं कई लोग इस पर तरह-तरह की इमोजी भी शेयर कर रहे है।

यह भी पढ़ें: Diwali 2022: अनन्या पांडे ने ब्लैक ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉटनेस देख फैंस ने कहा- हाउ लवली

अभिषेक बच्चन से करिश्मा कपूर की सगाई भी हुई थी

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन से पहले करिश्मा कपूर की सगाई हुई थी। दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन रिश्ता टूट गया था। इसके बाद अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय की शादी हुई। दोनों को एक बेटी भी है। करिश्मा कपूर ने संजय कपूर ने शादी की थी और उन्हें दो बच्चे भी है। हालांकि बाद में उनका तलाक हो गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

यह भी पढ़ें: Anjali Arora ने डीप नेक थाई हाई स्लिट ड्रेस में किया रील वीडियो शेयर, ट्रोल्स ने कहा- लीक MMS...

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या और करिश्मा का सामना हुआ है

अब मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में इन कलाकारों ने भाग लिया है। वहीं पर ऐश्वर्या और करिश्मा का आमना-सामना हुआ है। करिश्मा कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'ओजी के साथ फिर से मिलना हुआ।' इसमें उन्होंने दिवाली पार्टी का भी संदर्भ दिया है। यह पहली बार है जब करिश्मा कपूर ऐश्वर्या राय के साथ नजर आई है। अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर से रिश्ता टूटने पर दुख भी जताया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)