Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत-राधिका की शादी से ऐश्वर्या और अभिषेक की ये तस्वीर हुई वायरल, अलग-अलग पहुंचने के बाद कुछ इस अंदाज में दिखा कपल

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। इस शादी में विश्व सुंदरी कही जाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने शिरकत की लेकिन वह सिर्फ आराध्या के साथ ही पहुंचीं। बच्चन फैमिली से अलग शादी में शिरकत करने पर अभिषेक और उनके बीच अनबन की खबरें तेज हो गईं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 14 Jul 2024 11:21 AM (IST)
Hero Image
अनंत-राधिका की शादी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant -Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन को लेकर जितनी बातें की जाएं, उतनी कम है। बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी इन दिनों खासा चर्चा में है। दोनों ने 12 जुलाई को जियो कन्वेंशन सेंटर में अग्नी को साक्षी मानकर शादी की। इस खूबसूरत पल को दुनियाभर की मशहूर हस्तियों ने देखा। 

शादी से वायरल हुआ था ऐश्वर्या का वीडियो

अनंत और राधिका के फंक्शन में बिजनेस, स्पोर्ट्स और फिल्मी जगत के तमाम सितारे शामिल हुए। अपने खूबसूरत अंदाज में हर किसी ने यहां शिरकत की। हर फंक्शन के लिए मेहमानों का लुक चर्चा में बना हुआ है। इस बीच जिस चीज ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वो था बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का शादी में अलग-अलग आना। जहां पूरी बच्चन फैमिली अनंत-राधिका की शादी में एक साथ पहुंची थी, वहीं ऐश्वर्या ने आराध्या के साथ शिरकत की और उन्हीं के साथ पोज भी दिया।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: वेडिंग सेरेमनी में छाया ऐश्वर्या-दीपिका का स्वीट मोमेंट, इमोशनल होकर एक दूसरे को लगाया गले

ऐश्वर्या न सिर्फ शादी में बल्कि, शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में भी बच्चन फैमिली से अलग ही पहुंची थीं। इसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की खबरें एक बार फिर तेज हो गईं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इसके पहले भी कई बार ऐश्वर्या के बच्चन परिवार से अनबन होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। अंबानी परिवार के फंक्शन से आई इस क्लिप ने जहां फैंस की टेंशन बढ़ा दी, वहीं, अब जो तस्वीर सामने आई है, उसे देख लोगों ने राहत की सांस ली है।

शादी से आई ये तस्वीर

सोशल मीडिया पर शादी से अभिषेक और ऐश्वर्या की एक फोटो वायरल हो रही है। इसमें अभिषेक, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। अभिषेक के सामने ऐश्वर्या खड़ी हैं और आराध्या भी वहीं बैठी हैं। इस पिक्चर ने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इसी के साथ इन अफवाहों पर भी पूर्णविराम लगाया है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। 

आज होगा रिसेप्शन

अनंत-राधिका के विवाह में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा राजनीति और आधयात्म क्षेत्र के भी कई लोग शामिल हुए थे। इस शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की थी। उनके अलावा सलमान खुर्शीद, अभिषेक मनु सिंघवी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित कई और लोग शामिल हुए थे। शनिवार की शाम ब्लेसिंग सेरेमनी के बाद आज कपल की रिसेप्शन पार्टी होगी। 

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी में इस खास शख्स के साथ पहुंचीं ऐश्वर्या और आराध्या, बच्चन परिवार संग अनबन की खबरें तेज