Move to Jagran APP

जानें, अभिषेक और ऐश्‍वर्या ने कैसे मनाया गुडी पड़वा

अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय ने बहुत धूमधाम से महाराष्‍ट्र का नया साल गुडी पड़वा मनाया। इसके लिए दोनों जुहू-चौपाटी पर ये त्योहार मनाने पहुंचे। उन्‍होंने छत्रपति शिवाजी की मूर्ति के नीचे गुड़ी पड़वा की पूजा की और सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। अभिषेक ने कहा, 'यहां आकर अच्छा

By Pratibha Kumari Edited By: Updated: Sun, 22 Mar 2015 12:34 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने बहुत धूमधाम से महाराष्ट्र का नया साल गुडी पड़वा मनाया। इसके लिए दोनों जुहू-चौपाटी पर ये त्योहार मनाने पहुंचे। उन्होंने छत्रपति शिवाजी की मूर्ति के नीचे गुड़ी पड़वा की पूजा की और सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं।

अब बॉलीवुड की इस अभिनेत्री से इश्क लड़ा रहे हैं युवराज सिंह!

अभिषेक ने कहा, 'यहां आकर अच्छा लग रहा है और आप सबको ढेर सारी बधाई गुड़ी पड़वा की। नया साल आपके लिए खुशियों से भरा हो।' ऐश्वर्या ने पूरे महाराष्ट्र को मराठी भाषा में ही बधाई दी और कहा, 'नमस्कार..सगळ्यांना गुदीपड़वाच्या आणि नववर्षध्या शुभेच्छा'।

आलिया-सिद्धार्थ आखिर कब करेंगे अपने प्यार का इजहार?

जुहू-चौपाटी पर अभिषेक और ऐश्वर्या के पहुंचने के बाद वहां के लोगों का जोश और नए साल की खुशी और भी बढ़ गई। क्योंकि दोनों वहां ठेठ मराठी अंदाज में पहुंचे। दोनों ने महाराष्ट्र की पोशाक पहनी थी और ऐश्वर्या ने तो मराठी बोलकर इनका दिल और जीत लिया। नए साल का जश्न मनाने आए ढोल वालों के बीच खड़े होकर अभिषेक ने उनका खूब हौसला बढ़ाया।

आदित्य कपूर ने इस एक्ट्रेस के साथ डेटिंग की खबरों को बताया बकवास