Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Bachchan संग अनबन की खबरों के बीच न्यूयॉर्क में वेकेशन मना रही हैं ऐश्वर्या राय, वायरल हुई तस्वीर

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक है। इस कपल ने साल 2007 में धूमधाम से शादी की थी। शादी के करीब 17 साल बाद इस रिश्ते में कड़वाहट की खबर सामने आ रही है। इन सबके बीच अभिनेत्री की कुछ फोटो भी वायरल हो रही है जिसे देख कहा जा रहा है कि वह अकेले वेकेशन पर है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 31 Jul 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों फिल्मों में कम और सोशल मीडिया पर ज्यादा छाई हुई हैं। बीते दिनों उन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस अपनी 13 साल की बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आई थीं।

कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बच्चन परिवार से अनबन के कारण एक्ट्रेस का पति अभिषेक बच्चन संग भी रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। इन दावों में कितनी सच्चाई है, ये तो वक्त आने के बाद पता चलेगा, लेकिन फिलहाल अभिनेत्री मुंबई से दूर न्यूयॉर्क में वेकेशन मना रही हैं। इस दौरान उनके साथ आराध्या भी नहीं है। वो अकेले ही हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं।

न्यूयॉर्क में ऐश की मस्ती

अभिनेत्री और पॉडकास्टर जेरी रेयना ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दो पसंदीदा तस्वीरें साझा की है। जेरी पहले भी ऐश से मिल चुकी है। ऐसे में उन्होंने पुरानी और नई तस्वीर को साझा किया है, जिसने दोनों के लुक्स में काफी बदलाव दिखाई दे रहा है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “एक जीवनकाल में अपने आदर्श से दो बार मिलना ग्रिड पर एक स्थान का हकदार है। मुझे मेरी सबसे निश्चल स्थिति में देखने के लिए स्वाइप करें।"

यह भी पढ़ें-  Abhishek Bachchan ने इंस्टा पर लाइक की 'तलाक' वाली पोस्ट, ऐश्वर्या राय से अलग होने की खबर को मिला जोर

आगे उन्होंने लिखा- 'ऐश हमेशा मेरे प्रति इतनी दयालु रहने के लिए धन्यवाद। जैसा कि मैंने आपको मेरे जीवन में आपके प्रभाव के बारे में बताया था, आपने बहुत ध्यान से सुना। इसके लिए आपको धन्यवाद देना हमेशा से मेरा सपना था। मैं इस दुनिया में आपकी सारी खुशियों और आनंद की कामना करती हूं।''

ऐश्वर्या राय की फिल्म

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 में देखा गया था। ऐश्वर्या राय की फिल्म ने दुनियाभर में 344 करोड़ का बिजनेस किया था। पर्दे पर रिलीज होने के बाद इसे ओटीटी पर भी रिलीज किया जा चुका है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर है। 

यह भी पढ़ें-  अभिषेक बच्चन ने क्यों लाइक किया 'तलाक' वाला पोस्ट, अब सच्चाई आई सामने, ऐश्वर्या के इस दोस्त से है कनेक्शन