Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमिताभ का नाम जोड़ने पर Jaya Bachchan ने जताई थी आपत्ति, अब वायरल हुआ Aishwarya Rai का पुराना वीडियो

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन लाइमलाइट में हैं। दरअसल उन्होंने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ द्वारा अपने नाम के साथ अमिताभ बच्चन का नाम जोड़ने पर आपत्ति जताई थी जिसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिले। इसी बीच अब ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भी सरनेम को लेकर कमेंट किया था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 08 Aug 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले संसद में राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने एक्ट्रेस को जया अमिताभ बच्चन के नाम से संबोधित किया था, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

अब बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'राय बच्चन' सरनेम से पुकारे जाने पर आपत्ति जताती हुई नजर आ रही हैं। चलिए जानते हैं उन्होंने अपने वीडियो में क्या कहा था।

यह भी पढ़ें: जब Jaya Bachchan ने किया था खुलासा, अमिताभ बच्चन ने नहीं माना ऐश्वर्या को बहू, ये थी वजह

उपसभापति पर भी भड़की थीं जया बच्चन

इससे पहले एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह पर भी भड़कते हुए नजर आई थीं, जब उन्होंने एक्ट्रेस को जया अमिताभ बच्चन कहा था। इस पर एक्ट्रेस ने उन्हें याद दिलाया कि सिर्फ जया बच्चन कहना ही काफी होगा।

सामने आया ऐश्वर्या का वीडियो

इस मामले के बीच अब फैंस ने ऐश्वर्या राय का भी एक पुराना वीडियो ढूंढ लिया है, जिसमें ऐश्वर्या भी 'राय बच्चन' सरनेम सुनकर हैरान हो जाती हैं। दरअसल, यह वीडियो तब का है जब एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन से शादी की थी। उस समय वह इंडस्ट्री का बड़ा नाम थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya🫅🤍 (@aishwaryamylight)

उसी दौरान एक इंटरव्यू एक पत्रकार ने उन्हें 'ऐश्वर्या राय बच्चन' कहकर संबोधित किया था। यह सुनकर एक्ट्रेस हैरानी हो जाती हैं और वह प्रतिक्रिया देते हुए कहती हैं कि ओह... यह टाइटल है, हे भगवान। आप सिर्फ ऐश्वर्या कहें, जिस तरह आप मुझे जानते हैं।

इसके बाद जब ऐश्वर्या से सवाल किया गया कि क्या 'राय बच्चन' उनका ऑफिशियल सरनेम नहीं है, तो उन्होंने जवाब दिया कि प्रोफेशनल तौर पर मैं ऐश्वर्या राय नाम से मशहूर हूं, जिन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की है, तो जाहिर है कि ऐश्वर्या बच्चन। इसके आगे उन्होंने कहा कि आप जो चाहें बना लें।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan का नाम जोड़ने पर संसद में गरजीं Jaya Bachchan, कहा- महिलाओं का कोई अस्तित्व नहीं है क्या?