Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बप्पा के दर्शन करते हुए भीड़ में फंसी Aishwarya Rai Bachchan, वायरल हुई तस्वीरें, लोगों ने पूछा कहां हैं अभिषेक

विश्वसुंदरी कही जाने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 50 की उम्र में भी हसीन लगती हैं। वह जितना अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ऐश्वर्या के अभिषेक के साथ रिश्ते ठीक न होने की चर्चा लंबे समय से है। इस बीच एक्ट्रेस की बप्पा के दर्शन के दौरान से कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 10 Sep 2024 08:11 AM (IST)
Hero Image
बप्पा के दर्शन करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। गणेश चतुर्थी का त्योहार महाराष्ट्र में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। आम लोगों के साथ ही स्टार्स में भी इस फेस्टिवल की धूम देखने को मिलती है। बॉलीवुड स्टार्स हर साल गणेश उत्सव पर बप्पा का दर्शन करते हैं। एक ओर जहां शिल्पा शेट्टी, सलमान खान सहित कई अन्य सितारों के बप्पा के दर्शन करते हुए वीडियो सामने आए, वहीं कुछ तस्वीरें ऐश्वर्या राय बच्चन की भी वायरल हो रही हैं, जब उन्होंने बेटी आराध्या के साथ बप्पा के दर्शन किए।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच लंबे समय से तलाक की खबरों की चर्चा बनी हुई है। हालांकि, दोनों में से किसी ने इस पर कभी ऑफिशियली रिएक्ट नहीं किया है। न ही बच्चन परिवार से किसी ने इन अफवाहों पर कुछ कहा है। मगर तमाम मौकों पर ऐश्वर्या और अभिषेक को अलग-अलग आते देख इनके बीच सब कुछ ठीक न होने की बात कई बार सामने आ चुकी है। 

तलाक की खबरों के बीच पंडाल पहुंचीं ऐश्वर्या

अभिषेक के साथ सब कुछ ठीक न होने की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय, आराध्या और मां वृंदा राय के साथ मुंबई के जेएसबी सेवा मंडल गणपति पंडाल में बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं।

एक्ट्रेस जैसे ही वहां पहुंचीं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

ऐश्वर्या के आगमन ने सिर्फ एक ही बात का ध्यान खींचा और वह है अभिषेक या बच्चन परिवार के किसी भी मेंबर का उनके साथ न होना। कमाल की बात ये है कि इसके पहले वह बप्पा के दर्शन करने बच्चन परिवार और  अभिषेक के साथ ही आती थीं,  लेकिन इस बार वह अपनी बेटी और मां के साथ पंडाल में पहुंचीं, जिसके बाद उनके रिश्ते में खटास की खबरों को और हवा मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: तलाक की खबरों के बीच जलसा पहुंचीं Aishwarya Rai Bachchan, स्कूल ड्रेस ने नजर आईं आराध्या