Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

49 साल की Aishwarya Rai Bachchan का पेरिस फैशन शो में चला जादू, शिमरी गाउन में स्टेज पर लगाई आग; देखें फोटोज

Aishwarya Rai Bachchan Photos बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन सिर्फ फिल्मों में अपना जलवा नहीं दिखाती हैं बल्कि फैशन शो में भी अपने चार्म से लोगों को दीवाना बना लेती हैं। पेरिस फैशन शो से अभिनेत्री की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। गोल्डन ड्रेस में ऐश्वर्या ने अपनी अदाओं से फैंस को घायल कर दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 02 Oct 2023 07:45 PM (IST)
Hero Image
Aishwarya Rai Bachchan ने पेरिस फैशन शो के रैम्प वॉक पर मचाया धमाल। Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aishwarya Rai Bachchan At Paris Fashion Show: ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी सिनेमा की उन खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं, जो हर साल पेरिस फैशन शो में चार-चांद लगाती हैं। इस साल भी ऐश्वर्या ने अपनी अदाओं और लुक से स्टेज पर धमाल मचा दिया है। पेरिस फैशन वीक से ऐश्वर्या की तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

स्टेज पर ऐश्वर्या का तहलका

01 अक्टूबर को एफिल टावर के पास आयोजित हुआ पेरिस फैशन शो में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने रैम्प वॉक किया। ऐश्वर्या लोरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर हैं। ऐसे में इवेंट में उनका रंग जमाना तो तय था और एक्ट्रेस ने वाकई अपने शानदार लुक से लाइमलाइट चुरा ली। 49 साल की अभिनेत्री ने फुल कॉन्फिडेंस के साथ रैम्प वॉक कर हर किसी का ध्यान खींचा। 

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya rai (@aishwaryaraibachchan_arb___)

पेरिस फैशन शो में तहलका मचाने के लिए ऐश्वर्या राय ने गोल्डन कलर का केपस्टाइल शिमरी गाउन पहना था। इस बार एक्ट्रेस के लुक में सबसे बड़ा हाइलाइट उनका हेयरस्टाइल था। काफी समय बाद ऐश्वर्या न्यू लुक में दिखीं। उन्होंने अपने बालों को ब्लॉन्ड कराया है। बोल्ड आईलाइनर और न्यूड मेकअप में ऐश्वर्या कातिलाना लग रही थीं। उन्होंने रैम्प वॉक के दौरान अपना जादू बिखेर दिया था। 

यह भी पढ़ें- Ghost Trailer Out: दमदार एक्शन से भरपूर है शिव राजकुमार की 'घोस्ट' का ट्रेलर, धांसू अंदाज में दिखे अनुपम खेर

ऐश्वर्या राय की भांजी ने भी किया डेब्यू

इस बार पेरिस फैशन शो में ऐश्वर्या राय अकेले नहीं थीं, उनके साथ-साथ स्टेज पर उनकी भांजी और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी जलवे बिखेरे थे। रेड कलर की ड्रेस में नव्या रैम्प वॉक करते हुए गॉर्जियस लग रही थीं। उनका मनोबल बढ़ाने नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) और मां श्वेता भी पहुंची थीं। 

ऐश्वर्या राय का वर्क फ्रंट

मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर सजा चुकीं ऐश्वर्या राय ने तीन दशकों से इंडस्ट्री में अदाकारी दिखा रही हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में देखा गया था। ऐश्वर्या राय के पास कतार में 'जैस्मिन स्टोरी ऑफ ए लीज्ड वॉम्ब' और 'गुलाब जामुन' जैसी फिल्में हैं।

यह भी पढ़ें- Leo Trailer: थलपति विजय की फिल्म 'लियो' पर बड़ा अपडेट, इस दिन जारी होगा ट्रेलर; नए पोस्टर ने बढ़ाई एक्साइटमेंट