Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aishwarya Rai Bachchan ने मां और पापा के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन फैमिली को एनिवर्सरी या बर्थडे विश करने के लिए वह हमेशा पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी मां और दिवंगत पिता की मैरिज एनिवर्सरी पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने मां-पापा की पुरानी फोटो भी शेयर की है। देखें उनका पोस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 23 Dec 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या राय बच्चन ने माता-पिता के लिए किया ये पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फैमिली प्रॉब्लम्स के बीच ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जो उनके माता-पिता के लिए है। ऐश्वर्या ने अपनी मां और दिवंगत पिता की मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है।

ऐश्वर्या ने माता-पिता की एनिवर्सरी पर किया पोस्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन कुछ मौकों पर वह पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में, ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पैरेंट्स की तस्वीरें शेयर कर उन्हें एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं। एक तस्वीर ऐश्वर्या के माता-पिता के जवानी के दिनों की है, वहीं दूसरी फोटो भी थ्रोबैक है।

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैप्शन में लिखा, "मैं आप दोनों को बहुत प्यार करती हूं, मेरे सबसे प्रिय मां-पापा और डैडी-अज्जा। आपकी एनिवर्सरी पर दुआ कर रही हूं और आपको ढेर सारा प्यार। गॉड ब्लेस।"

यह भी पढ़ें- बेटी Aaradhya संग डांस करती नजर आईं Aishwarya Rai, यूजर बोले- 'ये पढ़ती कब है'

बच्चन परिवार से ऐश्वर्या के हो रहे क्लैश?

कुछ समय से खबरें चल रही हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन का ससुराल के साथ रिश्ता खराब हो गया है। कहा जा रहा है कि सास-ससुर संग मतभेद अभिषेक संग उनके रिश्ते पर भी प्रभाव डाल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार का घर भी छोड़ दिया है। हालांकि, कुछ समय पहले ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के वार्षिक समारोह में पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं। खैर, ऐश्वर्या का बच्चन परिवार के साथ खिटपिट चल रही है या नहीं, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

बात करें ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार पैन इंडिया फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के पहले और दूसरे पार्ट में देखा गया था। इन फिल्मों में अभिनेत्री के अभिनय को खूब सराहा गया था। 

यह भी पढ़ें- Aishwarya And Amitabh Dance: ऐश्वर्या से लेकर अमिताभ तक, एनुअल फंक्शन में इन सेलेब्स ने किया जमकर डांस