Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ponniyin Selvan 2: आईमैक्स में रिलीज होगी PS-2, एडवांस बुकिंग में ऐश्वर्या राय की फिल्म ने पकड़ा जोर

Ponniyin Selvan 2 दक्षिण और नॉर्थ जोन के कलाकारों को लेते हुए बनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के पहले पार्ट को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। पीएस 1 की सक्सेस के बाद 28 अप्रैल को फिल्म की सीक्वल रिलीज हो रहा है जिसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 26 Apr 2023 12:26 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Chiyan Vikram and Aishwarya Rai From PS Film

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2022 में रिलीज हुई चियान विक्रम-ऐश्वर्या राय स्टारर 'पोन्नियन सेल्वन' ने थिएटर्स में दर्शकों की वाहवाही लूटी। चोला साम्राज्य की कहानी को दिखाती इस फिल्म में हर एक एंगल को लोगों ने बहुत पसंद किया। 'पीएस 1' ने दुनियाभर में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इस बात को साबित किया कि अगर कंटेंट अच्छा हो, तो फिल्म हर जगह पसंद की जाएगी।

शुरू हुई 'पीएस 2' की एडवांस बुकिंग

'पोन्नियिन सेल्वन' के पहले पार्ट की छप्परफाड़ कमाई करने के बाद मेकर्स इस फिल्म का सेकेंड पार्ट लेकर हाजिर होने वाले हैं। 28 अप्रैल को 'पीएस 2' रिलीज हो रही है। इसी सिलसिले में फिल्म के प्रमोशन ने रफ्तार पकड़ी ली है। वहीं, मूवी की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, एडवांस बुकिंग से पीएस 2 एक से दो करोड़ की कमाई कर पाई है। 50 हजार के करीब टिकट्स बुक किए गए हैं।

आईमैक्स में रिलीज होगी फिल्म

'पोन्नियिन सेल्वन' के मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियां शेयर की हैं। यह मूवी आईमैक्स में रिलीज की जाएगी। 'पोन्नियिन सेल्वन 1' में दक्षिण के चोल राजवंश में सत्ता संघर्ष और बदले की कहानी को दिखाया गया है। 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद ऐश्वर्या राय एक बार फिर नंदिनी के रूप में नजर आएंगी। वह इस फिल्म का मुख्य किरदार हैं।

इसके अलावा चियान विक्रम और तृषा कृष्णन भी फिल्म का हिस्सा हैं, जिनके बिना चोला साम्राज्य की कहानी अधूरी है। 500 करोड़ के बजट में बनी 'पोन्नियिन सेल्वन' की स्टोरी दो हिस्सों में दिखाई जाएगी, जिसका पहला पार्ट 30 सितंबर, 2022 को रिलीज हुआ था। 

बता दें कि रजनीकांत की '2.0' के बाद 'पीएस 2' दूसरी वह तमिल फिल्म है, जिसने दुनियाभर में 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया हो।