Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ढोल-नगाड़ों की आवाज से खुद को नहीं रोक पाई Aaradhya Bachchan, ऐश्वर्या-अभिषेक के सामने ही किया झूमकर डांस

Aishwarya Rai की लाडली बेटी Aaradhya Bachchan आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन ही जाती हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन की नाती आराध्या का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह ढोल-नगाड़ों की आवाज सुनकर खुद को रोक नहीं पाई और मम्मी-पापा के सामने ही खूब डांस कर रही हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 04 Mar 2024 09:14 AM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या-अभिषेक के सामने आराध्या ने किया झूमकर डांस / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन छोटी सी उम्र में काफी पॉपुलर हैं। अमिताभ बच्चन की लाडली की जब भी कोई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आती है, तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है।

अब हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या राय की लाडली की Anant Ambani और Radhika Merchent के प्री-वेडिंग फक्शन से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) खुद को ढोल-नगाड़ों की आवाज सुनकर डांस करने से नहीं रोक पा रही हैं। उनके डांस के साथ-साथ एक चीज जो सबको हैरान कर रही है, वह है आराध्या का शानदार लुक।

आराध्या ने ढोल-नगाड़ों के साथ किया जमकर डांस

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट ( Anant Ambani and Radhika Merchant) का प्री-वेडिंग फंक्शन तीन दिनों तक चला। इसमें जाह्नवी कपूर से दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट सहित कई सितारे शामिल हुए। इन सभी स्टार्स की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई।

यह भी पढ़ें: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शामिल हुईं डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका, इस खास लूक में आईं नजर

अब हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन से आराध्या की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ ढोल-नगाड़ों की आवाज सुनकर हल्की-हल्की झूम रही हैं, लेकिन जैसे ही नगाड़े तेज हो रहे हैं, वैसे आराध्या भी खुद को डांस करने से और एन्जॉय करने से नहीं रोक पा रही हैं। आराध्या के इस वायरल वीडियो को फिल्मीज्ञान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

बिल्कुल अलग लुक में दिखीं आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने सिर्फ अपने डांस से ही नहीं, बल्कि अपने लुक से भी फैंस का दिल जीत लिया। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में जहां अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सूट में नजर आए, तो वहीं आराध्या और ऐश्वर्या ट्विनिंग करते हुए दिखाई दिए।

इस खास फंक्शन के मौके पर आराध्या ने व्हाइट और पिंक रंग का हैवी अनारकली सूट पहना था, जिसके साथ अमिताभ की नाती ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ दुपट्टा कैरी किया हुआ था। उनके अटायर के अलावा उनका हेयरस्टाइल भी देखकर हर कोई हैरान था। इस लुक के साथ आराध्या ने अपने बालों को ओपन ही रखा। आराध्या का ये वीडियो देखकर यूजर्स ने उनकी जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें: Aditya की बाहों में दिखीं अनन्या, जाह्नवी-शिखर ने दिए अर्जुन संग पोज, यहां देखें फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें