Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aaradhya Bachchan ने अबराम को दी जादू की झप्पी, यूजर्स को याद आई ऐश्वर्या-शाह रुख की ये मूवी

Aaradhya Bachchan-Abram Viral Video शुक्रवार को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन हुआ जहां आराध्या बच्चन से लेकर अबराम खान और तैमूर तक कई स्टारकिड्स ने परफॉर्म किया। इस फंक्शन से आराध्या-अबराम की वीडियो तेजी से वायरल हुई जिसमें ऐश्वर्या की लाडली वह शाह रुख खान के बेटे को अचानक गले लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख लोगों को ऐश्वर्या-शाह रुख की मूवी याद आ गयी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 18 Dec 2023 08:56 AM (IST)
Hero Image
आराध्या बच्चन ने लगाया अबराम को गले / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। aaradhya bachchan Hugs Abram: शुक्रवार को शाह रुख खान से लेकर ऐश्वर्या राय, विद्या बालन और शाहिद कपूर जैसे बड़े-बड़े सितारे एक ही छत के नीचे पहुंचे। ये सभी स्टार्स अपने बच्चों के एनुअल फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, जो धीरूभाई अंबानी स्कूल में हुआ।

आराध्या बच्चन से लेकर अबराम, मीशा कपूर और तैमूर तक हर किड्स ने स्टेज पर परफॉर्म किया। कई स्टार किड्स की परफॉर्मेंस की वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया।

अब हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या अबराम को गले लगाती नजर आ रही हैं।

इंटरनेट पर वायरल हुई आराध्या-अबराम की वीडियो

आराध्या बच्चन और अबराम खान की ये क्यूट वीडियो फैंस का दिल जीत रही है। यूजर्स इसे AWWW मोमेंट बता रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स को ऐश्वर्या राय और शाह रुख खान की 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म याद आ गयी है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में शाह रुख खान के लाडले बेटे अबराम खान पहले आराध्या के कंधे पर हाथ रखकर डांस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पोती की परफॉर्मेंस देखकर खुश हुए दादा Amitabh Bachchan, सोशल मीडिया पर Aaradhya के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

इसके बाद अबराम किसी सीनियर के सवाल का जवाब देते हैं कि तभी पीछे से ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या उन्हें अचानक से गले लगा लेती हैं। शाह रुख खान-ऐश्वर्या राय के बच्चों के इस प्यारे से मोमेंट को देखकर फैंस को एक्टर्स की फिल्म 'जोश' याद आ गयी है।

यूजर्स को याद आई ऐश्वर्या-शाह रुख खान की 'जोश'

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के आगे शाह रुख खान- ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'जोश' की यादें ताजा हो गयी। आपको बता दें कि 2000 में आई इस मूवी में शाह रुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहली बार ऑनस्क्रीन भाई-बहन का किरदार निभाया था।

फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा मुख्य भूमिका में चंद्रचूड़ भी थे। इस वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "ये सच में बहुत ही क्यूट है यार"। दूसरे यूजर ने लिखा, "अब लगता है रोल को रिवर्स करने का समय आ गया है"। अन्य यूजर ने लिखा, "अबराम और आराध्या दोनों ने ही काफी अच्छा एक्ट किया है"।

यह भी पढ़ें: Abram Khan Video: स्कूल प्ले में छाए 10 साल के अबराम, Shah Rukh Khan का आइकॉनिक पोज देकर लूटी वाहवाही