Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aaradhya Bachchan Video: स्कूल के एनुअल फंक्शन में बदली-बदली दिखीं आराध्या बच्चन, वीडियो हुआ वायरल

Aaradhya Bachchan Latest Video एक्ट्रेस ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप स्टार किड्स में आराध्या का नाम जरूर शामिल होता है। इस बीच सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें उनका अंदाज एक दम से बदला हुआ नजर आ रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 16 Dec 2023 09:08 AM (IST)
Hero Image
स्कूल फंक्शन में परफॉर्मेंस करती दिखीं आराध्या बच्चन (Photo Credit- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aaradhya Bachchan School Function: आराध्या बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो स्टार किड्स हैं, जिनके नाम की चर्चा काफी की जाती है। आए दिन दिन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन की ये बेटी आराध्या बच्चन लाइमलाइट का हिस्सा बनती हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन आराध्या का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन के दौरान परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका लुक एक दम बदला हुआ सा दिख रहा है।

सामने आया आराध्या बच्चन का लेटेस्ट वीडियो

आराध्या बच्चन मुंबई के मशहूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। इस स्कूल में हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारों के बच्चे भी पढ़ते हैं। शुक्रवार को इस विद्यालय में एनुअल डे फंक्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर पर ऐश्वर्या राय की लाड़ली आराध्या बच्चन ने स्कूल प्रोग्राम में भाग लिया और स्टेज पर एक प्ले को परफॉर्म किया।

View this post on Instagram

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial)

ग्लैमर अलर्ट नाम के एक ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज ने आराध्या का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं। आराध्या का लुक इस वीडियो में पूरी तरह से बदला नजर आ रहा है,

ऐसे में एक बार में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। कुल मिलाकर आराध्या बच्चन का ये न्यू लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर उनके स्कूल परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की जा रही है।

आराध्या को सपोर्ट करने पहुंची बच्चन फैमिली

स्कूल के एनुअल डे के मौके पर आराध्या बच्चन को सपोर्ट करने के लिए बच्चन फैमिली एक साथ नजर आई। इस दौरान ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन एक साथ स्पॉट हुए। इन तीनों ने मिलकर आराध्या बच्चन का हौंसला बढ़ाया और बेटी की परफॉर्मेंस पर जमकर तालियां बजाईं।

ये भी पढ़ें- विवादों की खबरों के बीच एक साथ स्पॉट हुए Aishwarya Rai-अमिताभ बच्चन, Aaradhya के स्कूल पहुंची बच्चन फैमिली