Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: ऐश्वर्या ने जब खींचा था दीपिका का हाथ, पार्टी में सबको भूल दोनों ने डांस फ्लोर पर मचाया था गदर

Deepika Padukone और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में उन दोनों का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय दीपिका पादुकोण का हाथ खींचकर उन्हें डांस फ्लोर पर खींचकर ले आईं। इस वीडियो में दोनों आसपास सबको भुलाकर शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 27 Feb 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण का पुराना डांस वीडियो हुआ वायरल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्रियों की दोस्ती पर कम और कैट फाइट पर ज्यादा बातें होती हैं। इंडस्ट्री में ऐसा मिथ काफी समय से चल रहा है कि दो बड़ी एक्ट्रेसेज कभी भी एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड नहीं हो सकती है। हालांकि, वक्त आने पर हमारे हिंदी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों ने लोगों का ये वहम तोड़ा है और उनकी एक-दूसरे से कितनी अच्छी बॉन्डिंग है इसका सबूत दिया है।

अब हाल ही में ऐसी ही एक वीडियो वायरल हो रही है बॉलीवुड की दो टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की, जिसमें दोनों डांस फ्लोर पर सबको भूलकर एक साथ झूमती हुईं दिखाई दे रही हैं।

ऐश्वर्या-दीपिका का वायरल हुआ पुराना डांस वीडियो

ऐश्वर्या राय उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो हमेशा ज्यादातर मौकों पर शांत और बिल्कुल कंपोज नजर आती हैं। ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है जब पूर्व मिस वर्ल्ड सबकुछ भूलकर मस्ती में मगन हो जाए। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन का एक ऐसा ही पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फुल मस्ती मूड में दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये स्टार्स बिजनेस में करते हैं करोड़ों इन्वेस्ट, इस फ्लॉप एक्टर का दुबई में है डायमंड का कारोबार

दीपिका पादुकोण के फैन क्लब ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें ऐश्वर्या राय पहले साइड में खड़ी दीपिका पादुकोण को डांस फ्लोर पर लाती हैं और उसके बाद दोनों अपने आसपास सबको भुलाकर एक-दूसरे के साथ ही डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में ऐश्वर्या राय और दीपिका एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं। दीपिका एक वीडियो में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या संग भी डांस कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone Fanpage ✨ (@deepikapadukone_army)

ऐश्वर्या-दीपिका की बॉन्डिंग पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

इस पुराने वीडियो के वायरल होने के बाद जहां कुछ यूजर्स को बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय की बॉन्डिंग पसंद आ रही है, तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "रणवीर सिंह दोनों के क्लोज डांस को देख रहा है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "जब भी कोई सेलिब्रिटी दिल खोलकर डांस करते हैं, तो लोगों को यही क्यों लगता है कि वह ड्रिंक किए हुए हैं।

क्या जब आप अपने दोस्तों के ग्रुप में होते हो, तो ऐसा नहीं करते"। कई लोगों का कहना है कि ये वीडियो ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन का नहीं, बल्कि दीपिका और रणवीर सिंह के रिसेप्शन का है।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone ने बेडरूम फोटो शेयर कर बढ़ाई फैंस की धड़कनें, फ्री टाइम में कुछ ऐसी है एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल