Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस वजह से बॉलीवुड की कोई भी एक्ट्रेस नहीं है ऐश्वर्या राय की दोस्त! करण जौहर के सामने खोला था बड़ा राज

Aishwarya Rai Viral Video सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो करण जौहर को बताती नजर आ रही है कि आखिर क्यों बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से उनकी दोस्ती नहीं है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 04 May 2023 03:46 PM (IST)
Hero Image
Aishwarya Rai, Abhishek bachchan, Aishwarya Rai Viral VIdeo

नई दिल्ली, जेएनएन। ऐश्वर्या राय बच्चन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं है। उन्होंने खुद ही माना है कि बॉलीवुड में उनकी दोस्ती लड़कियों से ज्यादा लड़कों से है। ऐश्वर्या राय ने करण जौहर को इसके पीछे की वजह भी बताई। ऐश का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अपने दिल की बात कही थी।

ऐश्वर्या राय का पुराना वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ कॉफी विद करण में पहुंचीं थी और यहां उन्होंने करण जौहर से खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि ज्यादातर पार्टिज में वो लड़कों के साथ ही नजर आती हैं। इस दौरान उन्होंने करण की तरफ इशारा करते हुए कहा, "आपने भी नोटिस किया होगा"। करण जब ऐश से इसका कारण पूछते हैं, तो वो हंसने लगती हैं।

किसी एक्ट्रेस से नहीं है ऐश की दोस्ती

ऐश ने करण से कहा कि वो बाकी एक्ट्रेसेस की तरह गर्ली टाइप की बातें नहीं कर सकती। जूतों और बैग्स के बारे में बात करना उन्हें पसंद नहीं है। बाकी लड़कियां हमेशा ही मेकअप, फैशन और आउटफिट्स के बारे में बातें करती हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड ने अपनी बात में जोड़ा कि वो इस तरह से बोलकर बाकी महिलाओं को नीचा नहीं दिखा रही हैं, बल्कि यह केवल उनका नजरिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Dose of entertainment 🤓 (@random.shitszz)

दीपिका संग दिखी थी यारी

खैर, यह वीडियो काफी पुराना है, क्योंकि सिर्फ कुछ साल पहले ही हमने ऐश्वर्या को दीपिका पादुकोण के साथ एक शादी में बीएफएफ की तरह मस्ती करते देखा था। जिस तरह से ऐश्वर्या ने दीपिका को अपने साथ डांस फ्लोर पर खींचा, उससे पता चलता है कि बी-टाउन में इनकी दोस्ती भी काफी खास है।

फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को लेकर काफी रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ज्यादातर वीडियो में ये अपने परिवार के साथ ही बिजी नजर आती हैं। तो किसी ने कहा कि हमने तो कभी इन्हें किसी दूसरे एक्टर के साथ चिट चैट करते हुए नहीं देखा।