Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अभिषेक बच्चन के बाद अब Aishwarya के हाथ में नहीं दिखी शादी की अंगूठी? तलाक की खबरें तेज

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस कथित तौर पर अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग रह रही हैं। हाल ही में फिर से दोनों को एक साथ दुबई में देखा गया। एक्ट्रेस यहां SIMAA अवॉर्ड्स के लिए पहुंची हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 15 Sep 2024 08:28 AM (IST)
Hero Image
अपनी बेटी आराध्या के साथ एश्वर्या राय

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। काफी समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि कपल एक दूसरे से तलाक लेने वाला है। ऐश्वर्या राय के हाथ में शादी की अंगूठी नहीं दिखी, जिसके बाद फिर से सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की अफवाह ने जोर पकड़ा। एक्ट्रेस बेटी आराध्या बच्चन के साथ दुबई में SIIMA अवार्ड्स में हिस्सा लेने पहुंची हैं।

वायरल हो रहा ऐश्वर्या का वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किए गया जहां आयोजक ऐश्वर्या का स्वागत करते नजर आए। इस दौरान एक फैन उन्हें फूल देता भी नजर आया। ऐश्वर्या काले रंग के कपड़ों में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा वो थी एक्ट्रेस के हाथ की शादी की अंगूठी जोकि उन्होंने नहीं पहनी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या को इस तरह शादी की अंगूठी के बिना पहली बार देखा गया है। इससे पहले अभिषेक बच्चन भी कुछ समय पहले बिना रिंग के स्पॉट किए गए थे। एक फैन ने इस बात को नोटिस किया था। हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें: बप्पा के दर्शन करते हुए भीड़ में फंसी Aishwarya Rai Bachchan, वायरल हुई तस्वीरें, लोगों ने पूछा कहां हैं अभिषेक

पहले अभिषेक बच्चन को देखा गया

पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहें उड़ रही हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी को 17 साल हो चुके हैं। अलगाव की अफवाहें सबसे पहले तब से आना शुरू हुईं जब वह इस साल जुलाई में अभिषेक बच्चन के बिना रेड कार्पेट पर दिखाई दीं थी। ऐश्वर्या और अभिषेक इस साल की शुरुआत में अंबानी की शादी में शामिल हुए थे। फंक्शन में भी दोनों को अलग-अलग एंट्री करते देखा गया था। हालांकि शादी के मंडप में इन्हें एक साथ देखा गया था। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अभिषेक ने तलाक की एक पोस्ट को लाइक किया था जिससे ये अटकलें और तेज हो गईं।

यह भी पढ़ें: 'आराध्या जल्दी जाओ...', जब बेटी के साथ गणेश पंडाल में फंसी ऐश्वर्या राय बच्चन; VIDEO