Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aishwarya Rai Birthday: ऐश्वर्या राय के बर्थडे पर पति अभिषेक बच्चन ने लुटाया जमकर प्यार, पुरानी यादें की ताजा

Aishwarya Rai Bachchan Birthday ऐश्वर्या राय 1 नवंबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर पति अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस की एक बहुत ही पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उन पर खूब प्यार लुटाया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2022 11:01 PM (IST)
Hero Image
aishwarya rai turn 49 husband abhishek bachchan wish ps 1 actress. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Bachchan Wishes Aishwarya Rai On Birthday: बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन और मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय के 1 नवंबर 2022 को अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस के 49वें जन्मदिन पर उन्हें सिर्फ बॉलीवुड से ही नहीं, पूरे देश भर से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं। कटरीना कैफ से लेकर राजकुमार राव जैसे कई कलाकारों ने एक्ट्रेस को उनके इस खास दिन पर ढेरों बधाई दी। लेकिन 'पोन्नियिन सेल्वन-1' एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने उन्हें खास अंदाज में बधाई देते हुए एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटाया।

ऐश्वर्या के जन्मदिन पर अभिषेक ने शेयर की पुरानी तस्वीर

ऐश्वर्या राय के 49वें जन्मदिन के खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने उनकी एक काफी पुरानी फोटो शेयर की। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें ऐश्वर्या साड़ी पहने और ब्लैक चेक ब्लाउज में सिंपल लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस की सादगी लोगों का दिल जीत रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं वाइफ, प्यार, प्रकाश, शांति और आपको जिंदगी में ढेर सारी सफलता मिले। ब्रीथ एक्टर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर जोया अख्तर, सोनाली बेंद्रे, बिपाशा बसु, रितेश देशमुख सहित कई सितारों ने एक्ट्रेस को बधाई दी।

1997 में ऐश्वर्या राय ने रखा था बॉलीवुड में कदम

ऐश्वर्या राय के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1997 में मणि रत्नम की तमिल फिल्म से अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद ऐश्वर्या ने हम दिल दे चुके सनम, ताल, जोश, हमारा दिल आपके पास है, मोहब्बतें, देवदास और ए दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में काम किया है। सितंबर 30 को उनकी फिल्म पीएस-1 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। इस फिल्म के बाद अब ऐश्वर्या जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2 में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai: इस सवाल का जवाब देकर ऐश्वर्या ने रचा था इतिहास, खूबसूरती और दिमाग से 87 सुंदरियों को दी थी मात

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai Bachchan Birthday: देवदास से पीएस-1 तक... इन फिल्मों के लिए पहली च्वाइस नहीं थीं ऐश्वर्या