Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटी Aaradhya संग डांस करती नजर आईं Aishwarya Rai, यूजर बोले- 'ये पढ़ती कब है'

Aishwarya Rai And Aaradhya Bachchan Dance आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या का वीडियो सामने आया है जिसमें मम्मी ऐश ब्लैक कलर के अनारकली लिबास में नजर आ रही हैं तो वहीं आराध्या व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। दोनों एक पार्टी में खुलकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में ऐश और आराध्या के अलावा एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा भी एक झलक देखने को मिल रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 05 Dec 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aishwarya Rai And Aaradhya Bachchan Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ बेहतरीन मां भी हैं। शुरुआत से ही आराध्या को मम्मी के साथ हर फंक्शन में हाथ थामे देखा गया है। हालांकि, इसके चलते वह कई बार ट्रोल भी हुई है।

अब सोशल मीडिया पर मां-बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों डांस करती नजर आ रही है। हालांकि, यह वीडियो पुराना है लेकिन एक बार इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है।

यह भी पढ़ें- Abhishek And Aishwarya: ऐसी हुई थी ऐश्वर्या राय की जिंदगी में अभिषेक की एंट्री, 16 साल से निभा रहे हैं साथ

ऐश्वर्या और आराध्या का डांस

आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या का वीडियो सामने आया है, जिसमें मम्मी ऐश ब्लैक कलर के अनारकली लिबास में नजर आ रही हैं तो वहीं, आराध्या व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। दोनों एक पार्टी में खुलकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में ऐश और आराध्या के अलावा एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा भी एक झलक देखने को मिल रही हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो पर कोई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। यहां तक कि लोग आराध्या को लेकर भी तरह-तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये पढ़ती कब है। ऐसे क्या सब जगह लेकर दौड़ जाती है। दूसरे यूजर ने लिखा, कुछ देर के लिए तो अपनी बेटी को अकेला छोड़ दिया करो। एक और ने लिखा, वह बच्चों को अपनी पर्सनल गुड़िया की तरह ट्रीट करती हैं। इसी तरह से अन्य यूजर्स भी अलग-अलग तरह से अपनी राय रखते नजर आ रहे हैं।

12 साल की हुई आराध्या

16 नवंबर 2023 को आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने अपना 12वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। आराध्या के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai ने 'लिटिल प्रिंसेस' Aaradhya के बर्थडे पर लिखा प्यारा मैसेज, पापा अभिषेक का पोस्ट भी छू लेगा दिल