Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aishwarya Rajinikanth: बेटे यात्रा और लिंगा के स्पोर्ट्स डे में शामिल हुई ऐश्वर्या रजनीकांत, पिक्चर्स की शेयर

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और धनुष की एक्स वाइफ एश्वर्या इन दिनों अपने बच्चों की परवरिश में ध्यान दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वो अपने बच्चों की यात्रा और स्पोर्ट्स डे में शामिल होती नजर आ रही हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 26 Feb 2023 02:14 AM (IST)
Hero Image
Aishwarya Rajinikanth joins son Yatra and Linga's sports day, shares pictures, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aishwarya Rajinikanth: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष की एक्स वाइफ ऐश्वर्या इन दिनों अपने बच्चों के पालन-पोषण में अपना ज्यादातर समय बिता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें वो अपने बच्चों लिंगा और यात्रा के स्पोर्ट्स डे इवेंट में शामिल होती नजर आ रही हैं। साथ ही ऐश्वर्या ने उन्हें स्पोर्ट्समैनशिप के लिए शाबाशी दी है। इसके साथ ही ऐश्वर्या रजनीकांत ने बच्चों के लिए एक इमोशनल कैप्शन लिखा है।

'कोई भी राशि बच्चो की खेल भावना को नहीं रोक सकती' - ऐश्वर्या रजनीकांत

ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये पोस्ट शेयर किया। इन पिक्चर्स में उनके बेटे यात्रा और लिंगा नजर आ रहे हैं। साथ ही स्पोर्टस डे इवेंट के दौरान ऐश्वर्या उनकी हौसला अफजाई करते दिखाई दे रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में ऐश्वर्या रजनीकांत ने लिखा, 'सूर्य की कोई भी राशि... इन बच्चों की खेल भावना को नहीं रोक सकती...वे सुबह की धूप में दौड़ते और तनते थे... जबकि मैं वहां खड़ी होकर अपने बेटों की चमक का आनंद ले रही थी और मुस्कुरा रही थी।" ऐश्वर्या ने इस पोस्ट में तीन हैशटैग भी एड किए 'स्पोर्ट्स डे', 'अबाउट लास्ट मॉर्निंग', और 'संस'। उनकी ये पोस्ट फैंस का खासा पसंद आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Aishwaryaa Rajinikanth (@aishwaryarajini)

ऐश्वर्या वर्क फ्रंट

आपको बता दें कि ऐश्वर्या साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और धनुष की एक्स वाइफ हैं। लंबे समय तक साथ रहने के बाद धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक का फैसला लिया। वहीं ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट लाल सलाम को लेकर भी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म लाल सलाम में रजनीकांत, विष्णु गोपाल और विक्रांत लीड रोल में नजर आएंगे।  इस फिल्म को लिखा भी ऐश्वर्या रजनीकांत ने ही है। वहीं रिलीज की बात करें तो ये फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में एक्सपेक्ट की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Hanuman Chalisa: भारत में Alexa पर सबसे ज्यादा बार प्ले हुआ हनुमान चालीसा, Youtube पर बिलियन में पहुंचे व्यूज

यह भी पढ़ें: Entertainment Top News 25 February: रणबीर कपूर ने ट्रोल होने पर दी सफाई, अक्षय के बचाव में उतरीं एकता कपूर