Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Drishyam 2 की अपार सफलता के बाद 'दृश्यम 3' के लिए हो जाइये तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म!

Drishyam 3 अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 का धमाका रिलीज के पांचवें दिन तक भी बॉक्स ऑफिस पर कायम रहा है। फिल्म की अपार सफलता और लोगों के मिल रहे प्यार को देखते हुए मेकर्स ने ऐसी तैयारी की है जो फैंस की उत्सुकता बढ़ा सकती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 22 Nov 2022 07:12 PM (IST)
Hero Image
Poster Image of Ajay Devgan, Akshay Khanna and Tabu from Drishyam 2

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिषेक पाठक की 'दृश्यम 2' का मैजिक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म 18 नवंबर को रिलीज की गई थी और तब से लेकर अब इसकी धुआंधार कमाई की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए। 'दृश्यम 2' को लेकर लोगों की दीवानगी इस कदर है कि वीकेंड पर भी मूवी के अधिकतर शो हाउसफुल निकले। यह फिल्म 2021 में इसी नाम से रिलीज की गई मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें मोहनलाल लीड रोल में थे। दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस ने भरपूर प्यार दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलग-अलग भाषाओं में बनी 'दृश्यम' और उसके सीक्वल को मिलने वाली अटेंशन को देखते हुए मेकर्स ने इसका तीसरा पार्ट भी बनाने की तैयारी की है।

मेकर्स ने दी खुशखबरी!

हिंदी बेल्ट में 'दृश्यम 2' को रिलीज हुए पांच दिन बीत चुके हैं। इतने कम समय में फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70 करोड़ के आंकड़े को पार कर गया है। जिस स्पीड से यह फिल्म कमाई कर रही है, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि, अगले दो से तीन दिनों में फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ के आंकड़े को छू लेगा। बहरहाल, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फैंस की उत्सुकता को बढ़ाते हुए मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट की तैयारी में जुट गए हैं। प्रोड्यूसर कुमार मंगर, वायकॉम 18 के साथ दृश्म 3 फिल्म बनाएंगे। साथ ही रिपोर्ट के अनुसार बड़ी खबर यह भी है कि मलयालम और हिंदी में दृश्यम 3 बनाई जाएगी। दोनों की फिल्में एक ही दिन रिलीज की जाएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by ABHISHEK PATHAK (@abhishekpathakk)

'दृश्यम 2' ने अब तक की कितनी कमाई

'दृश्यम 2' के अब तक के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने चार दिनों की कमाई से 75 करोड़ तक का कुल कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ कमाए। दूसरे दिन21.59 करोड़ की कमाई की। वहीं, तीसरे दिन27.17 करोड़ और चौथे दिन 11.50 करोड़ का बिजनेस कर डाला। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पांचवे दिन 11 करोड़ तक का कारोबार किया है (यह शुरुआती आंकड़े हैं इनमें फेरबदल संभव है)।

यह भी पढ़ें: Avatar 2 Advance Booking: राज 12 बजे दिखाया जाएगा 'अवतार 2' का पहला शो, शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: डायरेक्टर बनने से पहले कोई था प्रोड्यूसर तो कोई कोरियोग्राफर, पहली ही फिल्म से मचाया बवाल