Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पैपराजी ने लिया गलत नाम तो भड़की अजय देवगन की बेटी, आधी रात बीच सड़क पर पढ़ाया पाठ, धड़ल्ले से वायरल हो रहा VIDEO

Nysa Devgan Video नीसा देवगन बॉलीवुड के पॉपुलर किड्स में से एक हैं। उनकी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। नीसा सिर्फ पॉपुलर ही नहीं बल्कि काफी बोल्ड भी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 14 Apr 2023 12:24 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Nysa Devgn Ajay Devgn Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। नीसा इंडस्ट्री में दोस्तों संग पार्टी करने को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन उन्हें किसी न किसी के साथ पार्टी करते देखा जाता है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर वह फिर से खबरों में आ गई हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद वह फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

फिर ओरी संग नजर आईं नीसा

नीसा देवगन एक बार फिर से ओरी संग नजर आई हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि ओरी और नीसा एक होटल से बाहर आते हुए स्पॉट किए। बता दें कि नीसा अपने दोस्त ओरी के साथ पार्टी से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान नीसा के एक्सप्रेशन और उनके चलने के अंदाज को देखने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान नीसा के एक्सप्रेशन काफी अजीब थे और वह लड़खड़ा रही थीं। इस बात को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैपराजी ने लिया नीसा का गलत नाम

नीसा देवगन को देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान पैपराजी उनको नायसा कहकर बुलाते हैं। इस पर वह गाड़ी में बैठते हुए वो कहती हैं, ‘मेरा नाम नीसा है।' उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स का कहना है कि वह हमेशा ही नशे में रहती हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘हमेशा नशे में...और उसकी मां को उस पर बहुत गर्व है, क्योंकि वह मजे कर रही है।' एक ने लिखा, ‘क्या वह हमेशा पीती है या क्या?' एक लिखता है, ‘उसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए यार।' वहीं, एक का कहना था, ‘जिंदगी तो इनकी है यहां कितना भी कर लो कोई नहीं पूछता और ये बिना कुछ करे ही ऐश हो रही है।' ऐसे कई और कमेंट नीसा के इस वीडियो पर आ रहे हैं।