Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ajay Devgn ने मुंबई में खरीदीं नई पांच ऑफिस प्रॉपर्टी, करोड़ों में है इनकी कीमत

Ajay Devgn अजय देवगन ने पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं । वह करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं । इसी बीच एक्टर को लेकर खबर आ रही हैं उन्होंने अब नई ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी है । ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 45.09 करोड़ रुपये की पांच ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी हैं । जो सिग्नेचर बिल्डिंग ओशिवारा के भीतर स्थित हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 03 Jul 2023 11:59 PM (IST)
Hero Image
ajay devgn new property Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ajay Devgn New: अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म फूल और कांटे से साल 1991 में की थी। आज एक्टर सुपरस्टार बन चुके हैं। फिल्मों के साथ-साथ आज एक्टर करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। इसी बीच एक्टर को लेकर खबर आ रही हैं उन्होंने अब नई ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी है।

अजय देवगन ने खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी

अजय देवगन ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 45.09 करोड़ रुपये की पांच ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी हैं। डेटा एनालिटिक्स फर्म CRE Matrix के अनुसार 13,293 स्क्वायर फीट के कुल एरिया वाली ऑफिस यूनिट्स वीरा देसाई रोड के साथ सिग्नेचर बिल्डिंग, ओशिवारा के भीतर स्थित हैं।

16वीं और 17वीं मंजिल पर है एक्टर का ऑफिस

रिपोर्ट के मुताबिक, सिग्नेचर बिल्डिंग के 16वीं मंजिल पर स्थित तीन यूनिट्स की कीमत 30.35 करोड़ रुपये है और इस पर भुगतान की गई स्टांप ड्यूटी 1.82 करोड़ रुपये थी। यूनिट्स का बिल्ड-अप एरिया 8,405 स्क्वायर फीट है। अजय देवगन ने 4,893 वर्ग फीट बिल्ड-अप एरिया में फैली इमारत की 17वीं मंजिल पर 14.74 करोड़ रुपये में दो ऑफिस यूनिट्स भी खरीदी, जिस पर 88.44 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी का भुगतान किया गया था। ये दोनों दस्तावेज 19 अप्रैल, 2023 को रजिस्टर्ड किए गए थे। प्रॉपर्टीज विशाल (अजय) वीरेंद्र देवगन के नाम पर रजिस्टर्ड थीं।

मुंबई में हैं एक्टर के दो आलीशान घर

अजय देवगन के मुंबई में दो घर हैं। एक्टर का एक फ्लैट है , जो कि जुहू में है, इसके अलावा उनका आलीशान बंगला मालगाड़ी रोड़ पर है। एक्टर के इन दोनों घरों की कीमत 25 करोड़ से भी ज्यादा भी है। साथ ही एक्टर के पास एक प्राइवेट जेट भी है, जिसकी कीमत लगभग 84 करोड़ रुपये है।