Move to Jagran APP

Ajay Devgn संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं नीसा, लोगों ने कहा- पिता के साथ अलग क्यों दिख रही है वैसे तो..

अजय देवगन जल्द ही भोला में नजर आएंगे। ये मूवी 2019 की तमिल हिट कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इसके अलावा अजय बोनी कपूर की मैदान और निर्देशक नीरज पांडे की अगली अनटाइटल्ड फिल्म के साथ निर्देशक रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण के साथ हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 31 Jan 2023 04:22 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 04:22 PM (IST)
Photo Credit : Ajay Devgn Nysa Devgan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ajay Devgn Daughter Nysa Devgan No Makeup Look: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल आज फिल्म इंडस्ट्री के कूल कपल्स की लिस्ट में गिने जाते हैं। अजय और काजोल की तरह ही उनकी बेटी नीसा देवगन भी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। आए दिन नीसा अपनी बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। कई बार नीसा को उनके बोल्ड ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल भी किया जाता है। इसी बीच एक बार फिर से नीसा अपने लुक को लेकर चर्चा में आई हैं।

अजय संग स्पॉट हुईं नीसा

नीसा देवगन अपने पिता अजय देवगन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में अजय और नीसा दोनों बात करते और फिर ठहाके मार के हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं। दोनों ही बात करते हुए अपनी काम की तरफ तेजी से बढ़ते दिख रहे हैं। इस दौरान पैपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने की पूरी कोशिश में लगे है। इसी दौरान जब एक पैपराजी ने अजय से कहा कि उन्हें उनकी फिल्म 'भोला' का टीज़र पसंद आया, तो अजय ने हाथ जोड़कर मुस्कुरा दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नो मेकअप लुक में दिखीं नीसा

एयरपोर्ट पर अजय देगवन ब्लैक कलर की शर्ट और डेनिम के साथ काले शूज पहने नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने डार्क सनग्लासेस का भी लगाए। वहीं नीसा ने पिंक कलर की फुल-स्लीव वाली टी-शर्ट के साथ डेनिम और स्नीकर्स पहने थे। इस दौरान नीसा लंबे वक्त के बाद नो मेकअप में नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं नीसा

नीसा देवगन का वीडियो सामने आने के बाद वह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। कई यूजर्स अजय और नीसा को देखकर उन्हें एक दूसरे की कॉपी बता रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'पहली बार ये इधर-उधर नहीं देख रही हैं।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अजय के सामने ये इतनी सीधी बन रही हैं।' एक ने लिखा, 'मम्मी पापा के साथ अलग क्यों दिखती है और एक लड़के के साथ हमेशा रहती है उसके साथ तो बहुत सुंदर लगती है।' इस तरह के कई कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.