Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ajay Devgn की बेटी नीसा टूटी-फूटी हिंदी बोलने पर हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- बस पार्टी करना आता है...

Nysa Devgn Video नीसा देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह हिंदी बोलने की पूरी-पूरी कोशिश करती दिखाई दे रही हैं लेकिन ठीक से नहीं बोल पा रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 21 Feb 2023 02:21 PM (IST)
Hero Image
Nysa Devgn Video, Nysa Devgn Troll, Nysa Devgn Video, Nysa Devgn Hindi Speak Video

नई दिल्ली, जेएनएन।  Nysa Devgn Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और एक्टर अजय देवगन की लाडली बेटी नीसा देवगन उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया में काफी लोकप्रियता है। हालांकि, नीसा अभी पढ़ाई कर रही हैं, मगर सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं। उनके फैंस एकाउंट्स तक बने हुए है। इसी बीच उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वह हिंदी बोलने की पूरी-पूरी कोशिश करती दिखाई दे रही हैं, लेकिन ठीक से नहीं बोल पा रही हैं।

नीसा ने किया डिजिटल लाइब्रेरी का उद्घाटन

हाल ही में नीसा देवगन अहमदनगर के एक इवेंट में शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने जरूरतमंद बच्चों के लिए एक डिजिटल लाइब्रेरी का उद्घाटन किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन की NY फाउंडेशन ने एक ऐसे संगठन के साथ हाथ मिलाया है, जो देश के 200 गांवों में एक्टिव है। यहां नीसा ने बच्चों को किताबें और स्पोर्ट्स किट बांटी। साथ ही उनके साथ एक ग्रुप फोटो भी क्लिक करवाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ठीक से हिंदी न बोलने पर ट्रोल हुई काजोल की बेटी

इस दौरान नीसा ने बच्चों को शिक्षा और किताबों को पढ़ने की महत्व बताया, लेकिन टूटे-फूटे लहजे में हिंदी बोलती नजर आ रही है। इस वीडियो में कह कहती है- जब मैं बच्ची थी तो पढ़ना मुझे बहुत-बहुत पसंद था। मेरी मां को भी पढ़ना बहुत पसंद था। जब मैं तीसरी क्लास में थी तो दो-तीन किताबें पढ़ती थी। आपको देखकर... आपको देखके... आपको.... आपको पढ़ते हुए देखते हुए जो.. मुझे इतना पसंद है, मुझे और भी खुशी है। और मुझे मालूम है कि.. आप पढ़ना कभी बंद मत करो। क्योंकि आपके लिए कितना अच्छा होता है।

यूजर्स  ने किया जमकर ट्रोल

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर यूजर्स नीसा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- राजीव अदातिया की तरह बोल रही है, लेकिन अच्छा है। इम्प्रूव कर लेगी। दूसरे ने लिखा- हिंदी भाषा भी रो रही होगी। तीसरे एक ने लिखा- भाई... क्यों... क्यों... इसको बस पार्टी करना आता है। बता दें नीसा को हिंदी से ज्यादा इंग्लिश भाषा बोलना पसंद है। नीसा ने धीरूभाई अंबानी स्कूल से शुरुआती पढ़ाई की है। खबरों की माने तो वह जल्द बॉलीवुड में भी नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- Dulquer Salmaan नेगेटिव रोल के लिए पहला अवॉर्ड जीतने पर हुए भावुक, कहा- कुछ देर के लिए समझ नहीं आया...

यह भी पढ़ें- Nutan Death Anniversary: बचपन में 'बदसूरत' बुलाने पर मां के सामने खूब रोई थीं नूतन, बड़े होकर दिया करारा जवाब