Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan 8: ''मेरे पिता थे गैंगस्टर'' Ajay Devgn ने कॉफी विद करण 8 के मंच पर किया शॉकिंग खुलासा

Ajay Devgn At KWK 8 फिल्म निर्माता करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक साथ नजर आई है। इस दौरान करण जौहर ने अजय से उनके पिता और एक्शन डायरेक्टर रहे वीरू देवगन के बारे में बात की। जिसके चलते अजय देवगन ने उनको लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 21 Dec 2023 02:05 PM (IST)
Hero Image
पिता वीरू देवगन को लेकर खुलकर बोले अजय देवगन (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ajay Devgn On Father Veeru Devgan: कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में अजय देवगन ओर रोहित शेट्टी बतौर गेस्ट नजर आए। इस एपिसोड में अजय और रोहित की जोड़ी ने करण जौहर के तमाम सवालों का बेबाक अंदाज में जवाब दिया है।

इस दौरान कॉफी विद करण 8 के होस्ट करण ने अजय देवगन से उनके पिता और हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्शन डायरेक्टर रहे वीरू देवगन को लेकर सवाल पूछा, जिस पर सिंघम 3 कलाकार अजय ने हैरान करने वाला जवाब दिया है।

पिता को लेकर खुलकर बोले अजय देवगन

करण जौहर ने कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में अजय देवगन से उनके पिता वीरु देवगन के संघर्ष को लेकर सवाल पूछा। इस पर अजय ने कहा- ''13 साल की उम्र में मेरे पिता अपने पंजाब वाले घर से मुंबई भाग गए थे। वह बिना टिकट और पैसे के यहां आए और सरवाइव किया। उनके पास रहने और खाने का कोई बंदोबस्त नहीं था। पुलिस ने एक बार तो उनको जेल में डाल दिया था।

लेकिन बाद में उन्होंने बढ़ई का काम सीखा और बाद में वह सायन कोलिवाड़ा में एक गैंगस्टर बन गए। उनके पास लड़ने के लिए पूरा गिरोह था। फिर एक दिन मुंबई की सड़कों पर मेरे पिता की स्ट्रीट फाइट की चल रही थी और उसी दौरान एक्शन डायरेक्टर रवि खन्ना वहां गुजरे। उन्होंने मेरे पिता से पूछा कि आप क्या काम करते हैं तो उन्होंने बताया कि वह बढ़ई है।

फिर रवि ने उनसे कहा कि तुम फाइट अच्छी करती हो, कल तुम मुझसे मिलने आओ और इस तरह से उनकी एक्शन डायरेक्टर की जर्नी की शुरुआत।'' आलम ये है कि कॉफी विद करण 8 के मंच पर अपने पिता को लेकर अजय देवगन के इस बयान की अब काफी चर्चा हो रही है।

इस फिल्म के डायरेक्टर भी रहें हैं वीरू देवगन

फिल्म में बतौर एक्शन डायरेक्टर अपनी खास पहचान बनाने वाले वीरू देवगन ने कई फिल्मों का निर्माण भी किया। इस दौरान उन्होंने अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर 'हिंदुस्तान की कसम' मूवी का डायरेक्शन किया। इसके अलावा बतौर एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन 'मिस्टर नटवरलाल, क्रांति और मुकाबला' जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके थे।

ये भी पढ़ें- KWK 8: अजय देवगन ने Nysa के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर किया खुलासा, बताया क्या है बेटी का प्लान