Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bholaa Motion Poster: 'एक चट्टान, सौ शैतान'... 'भोला' के मोशन पोस्टर ने मचाया गदर, इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

Bholaa Motion Poster अजय देवगन पिछले कई समय से अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हैं। उनकी फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर वैसे ही सफलता के झंडे गाड़ रही है। अब फैंस का एंटरटेनमेंट लेवल बढ़ाने के लिए वह फिल्म भोला के साथ हाजिर हैं।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 20 Dec 2022 12:42 PM (IST)
Hero Image
Motion Poster of Ajay Devgn Film Bholaa

नई दिल्ली, जेएनएन। 'दृश्यम 2' से लोगों का एंटरटेनमेंट करने के बाद अजय देवगन अपकमिंग फिल्म 'भोला' को लेकर हाजिर हैं। फिल्म का टीजर 22 नवंबर को जारी किया गया था। हाथ में श्रीमद भगवत गीता और माथे पर भस्म लगाते दिखे अजय देवगन का यह लुक फैंस के लिए एक सरप्राइज एलिमेंट की तरह आया। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनकी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फैंस का यह इंतजार कुछ ही महीनों में खत्म होने वाला है। अजय देवगन ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

वन मैन आर्मी की कहानी है 'भोला'

'भोला' सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन एक्शन करते नजर आएंगे। इस मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अजय देवगन ही हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था। अब फिल्म के कुछ और मोशन पोस्टर सामने आए हैं, जिसमें अजय देवगन का अलग लुक देखने को मिल रहा है। यह मूवी अजय देवगन के करियर की अब तक की सबसे एडवेंचरस मूवी मानी जा रही है। इसे वन मैन आर्मी की कहानी के रूप में दिखाया गया है, जो अलग-अलग रूपों में, इंसानों से लड़ता है। इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन के साथ तब्बू की केमेस्ट्री ऑडियंस को देखने को मिलेगी। दोनों की यह साथ में 9वीं फिल्म होगी।

अजय देवगन और तब्बू स्टारर यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन दिया- 'एक चट्टान, सौ शैतान। इस कलयुग में आ रहा है भोला 30 मार्च 2023।' बता दें कि फिल्म के अधिकतर पार्ट की शूटिंग बाबा भोले की नगरी वाराणसी में हुई है। काशी के सेट से अजय देवगन और टीम की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

मोशन पोस्टर पर फैंस का रिएक्शन

अजय देवगन ने 'भोला' के कई मोशन मोस्टर शेयर किए हैं। फिल्म 3डी में रिलीज की जाएगी। इस मोशन पोस्टर के जारी होते ही कमेंट सेक्शन में फैंस ने एक से बढ़कर एक कमेंट करना शुरू कर दिए। यूजर्स को अजय देवगन का लुक बहुत पसंद आ रहा है। फैंस ने जय भोलेनाथ कह कर अजय देवगन को फिल्म के लिए बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna ने किया सुंदर पिचाई का इंटरव्यू, ये सवाल पूछते ही हो गईं ट्रोल- लोग बोले- आपसे न हो पाएगा

यह भी पढ़ें: Tom Cruise ने फिल्म की सक्सेस से गदगद होकर लगाई हेलीकॉप्टर से छलांग, वीडियो बनाकर फैंस को कहा शुक्रिया