Move to Jagran APP

Ajay Devgn की इस हीरोइन के साथ रियल लाइफ में हुआ ‘गोलमाल’, दोस्त ने ठग ली करोड़ों की रकम

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें रिमी सेन (Rimi Sen) का नाम जरूर शामिल होता है। एक्टिंग की दुनिया में रिमी इतनी एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन उनको लेकर इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें एक करीबी दोस्त ने 4 करोड़ से ज्यादा की रकम का चूना लगाया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Thu, 20 Jun 2024 07:49 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 07:58 AM (IST)
रिमी सेन के साथ दोस्त ने किया फ्रॉड (Photo Credit-Facebook)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा समय में सेलेब्स के साथ धोखाधड़ी के मामलों में काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। अक्सर हिंदी सिनेमा का कोई न कोई फिल्मी सितारा अपने करीबी के जरिए फ्रॉड का शिकार होता रहता है। इस कड़ी में नया नाम अजय देवगन (Ajay Devgn) की कॉमेडी फिल्म गोलमान-फन अनलिमिटेड से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रिमी सेन (Rimi Sen) का जुड़ रहा है। 

खबर है कि रिमी के एक दोस्त ने उनके साथ करोड़ों रूपयों की ठगी कर ली है। जिसको लेकर अदाकारा ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। 

रिमी सेन के साथ दोस्त ने किया फ्रॉड

फिल्मी दुनिया में अब रिमी सेन उतनी अधिक एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन किसी न किसी वजह से उनका नाम चर्चा का विषय बना रहता है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार रिमी ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी को लेकर पुलिस में 2 साल बाद शिकायत दर्ज कराई है। 

ये भी पढ़ें- Rimi Sen ने 'धूम', 'हंगामा' और 'फिर हेरा फेरी' में खुद की भूमिका को बताया 'फर्नीचर', कहा, 'कुछ नहीं हुआ हासिल

rimi sen instagram

एक्ट्रेस के मुताबिक- साल 2022 में मेरे दोस्त रौनक व्यास ने एक एलईडी लाइट की कंपनी में निवेश करने को लेकर 20 लाख रूपये मांगे। मैंने उसमें 60 दिन के हिसाब से 12 प्रतिशित के इंटरेस्ट रेट पर इन्वेस्ट किया था और उसे बता दिया था कि 60 दिन बाद ये ब्याज दर 16 परसेंट हो जाएगी। उसने मेरा फोन उठाना बंद कर दिया। तय समय और इंटरेस्ट रेट के अनुसार मेरे साथ 4.14 करोड़ का धोखा हुआ है। 

अभिनेत्री ने ये भी बताया है कि उन्हें इस केस को फाइल करने में देरी इस वजह से हुई है क्योंकि उनकी एफआईआर फाइल खार पुलिस स्टेशन के स्थांनतरण के कारण गुम हो गई थी, जिसके चलते उन्हें नए सिरे रिपोर्ट दर्ज करानी पड़ी। 

इन मूवीज के लिए जानी जाती हैं रिमी

बतौर एक्ट्रेस रिमी सेन ने हिंदी सिनेमा की कई शानदार मूवीज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। उनमें धूम, फिर हेरा फेरी, दीवाने हुए पागल, हंगामा और सलमान खान की क्योंकि जैसी कई मूवीज के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Rimi Sen का खुलासा, स्कूल के दिनों से ही कर रही हैं काम, आर्थिक तंगी ने एक्ट्रेस को बनाया 'पैसा छापने की मशीन'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.