Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: बॉलीवुड की बेटियों ने बढ़ायी दिवाली पार्टियों की रौनक, नीसा देवगन का बदला रूप देख हैरान हुए फैंस

Diwali 2022 Bollywood Photos And Videos दिवाली पर इस बार काफी अर्से बाद इतनी रौनक नजर आयी है। बॉलीवुड में पार्टियों के दौर चले जिनमें सेलेब्रिटी स्टार किड्स ने जमकर भाग लिया। शायद ही कोई स्टार किड ऐसा रहा जो पार्टियों में ना दिखा हो।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 25 Oct 2022 12:45 PM (IST)
Hero Image
Nysa Devgan and Suhana Khan Turn Heads. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवाली के त्योहार पर बॉलीवुड में इस बार काफी जगमग देखी गयी। तकरीबन तीन साल बाद दिवाली पार्टियों का आयोजन हुआ। कई सेलेब्रिटीज और निर्माताओं ने अपने यहां पार्टी रखीं, जिनमें अक्षय कुमार, अजय देवगन-काजोल से लेकर भूमि पेडनेकर, कंगना रनोट, कृति सेनन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी समेत कई सितारों ने शान बढ़ायी। मगर, इस बार की दिवाली पार्टियां एक और बात के लिए याद रखी जाएंगी, वो है स्टार डॉटर्स की शिरकत। बॉलीवुड की बेटियों ने दिवाली के जश्न में अपने अंदाज से चार चांद लगाये।

नीसा देवगन का बदला रूप बना टॉक ऑफ द टाउन

इन स्टार डॉटर्स में सबसे ज्यादा चर्चा जिसकी रही, वो हैं अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन, जो डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला की पार्टी में पहुंचीं। ट्रेडिश्नल लहंगा चोली में नीसा काफी अलग दिख रही थीं। नीसा इस बदले अंदाज पर सोशल मीडिया में यूजर्स ने रिएक्ट भी किया।

यह बी पढ़ें: Diwali 2022: बॉलीवुड में लम्बे अर्से बाद जमकर मना दिवाली का जश्न, देखें- सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिवाली सेलिब्रेशन के बाद अजय ने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें नीसा पीले रंग के लहंगा-चोली आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

नीसा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर अब कोई अपडेट नहीं है। मगर, सोशल मीडिया में नीसा काफी लोकप्रिय हैं। नीसा इसी साल 19 साल की हुई हैं। 

सुहाना खान के साड़ी लुक ने गिरायीं बिजलियां

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान का भी जलवा इस बार दिवाली पार्टीज में रहा। सुहाना जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के भारतीय रूपांतरण से बतौर एक्टर डेब्यू कर रही हैं। इस वजह से वो अक्सर खबरों का हिस्सा बनती हैं। सुहाना, भूमि पेडनेकर और मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी का हिस्सा बनीं। इन पार्टियों के लिए उन्होंने साड़ी चुनी। भूमि की पार्टी में सुहाना को नीसा के साथ घुलते-मिलते देखा गया।

फेस्टिव मूड में शनाया कपूर और नव्या नंदा 

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। शनाया ने भी दिवाली पार्टियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। शनाया, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में शामिल हुईं। नव्या ने इस मौके के लिए लाल रंग के लहंगे और हैवी गोल्ड एम्ब्रॉयडरी वाली चोली चुनी तो शनाया ने सिल्वर साड़ी और डीप नेक स्लीवलेस ब्लाउज में अपनी अदाएं दिखायीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन बेटियों ने भी बढ़ायी पार्टियों की रौनक

इनके अलावा अनन्या पांडेय, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान ने भी अलग-अलग पार्टियों में अपनी मौजूदगी दर्ज करवायी। पिछले कुछ सालों में यह पहली बार है, जबकि इतनी स्टार डॉटर्स दिवाली पार्टियों में नजर आयी हों। हालांकि, यह तीनों बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर चुकी हैं और बतौर एक्ट्रेस भी पहचान कायम कर रही हैं। अनन्या पांडेय तकरीबन हर दिवाली पार्टी में नजर आयीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan को फिर आया गुस्सा, दिवाली के दिन पैप्स की लगाई क्लास, लोग ने पूछा- आखिर इतनी रूड क्यों हैं आप?