Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India vs AUS Final: काजोल और अजय ने घर पर लिया मैच का मजा, टीम इंडिया के लिए देवगन परिवार ने लगाई जीत की दहाड़

India vs AUS Final इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। मैच देखने के लिए बी टाउन से कई सितारे नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे। वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने इस मैच का मजा अपने परिवार के साथ लिया। अजय देवगन ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्रिकेट मैच एन्जॉय करने की फोटो शेयर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 19 Nov 2023 07:19 PM (IST)
Hero Image
Devgn Family Cheer for India vs AUS World Cup 2023

एंटरटनेमेंट डेस्क, नई दिल्ली। India vs AUS World Cup 2023: पूरे देश में इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप की दीवानगी देखने को मिल रही है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच को देखने और टीम इंडिया को सपोर्ट करने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तक, कई सेलेब्स पहुंचे हैं। वहीं, कुछ सितारे ऐसे भी रहे, जो मैच को लाइव तो नहीं देख सके, लेकिन उसका लाइव टेलीकास्ट घर पर जरूर एन्जॉय किया।

देवगन परिवार ने घर पर देखा मैच

अजय देवगन ने कुछ तस्वीरें इस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ टीम इंडिया की जीत के लिए चीयर करते देखे जा सकते हैं। इस फोटों में अजय, काजोल और बेटे युग के साथ ही एक्टर वत्सल सेठ भी नजर आ रहे हैं।

वत्सल ने अजय के साथ 'टार्जन' फिल्म में काम किया था। लिविंग रूम में बैठकर देवगन फैमिली ने इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप का मजा लिया। तस्वीर में सभी लोग टीम इंडिया की जर्सी पहने और काफी जोश में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

'टीम इंडिया के लिए देवगन की सामूहिक दहाड़'

इस फोटो को अजय देवगन ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'टीम इंडिया के लिए देवगन की सामूहिक दहाड़...ट्रॉफी घर लेकर आओ।' 'सिंघम' एक्टर की पोस्ट पर कई तरह के कमेंट आए हैं। फैंस ने भी टीम इंडिया की जीत की उम्मीद जताई है।

कृति खरबंदा ने भी घर पर लिया मैच का मजा

देवगन फैमिली की तरह 'शादी में जरूर आना' एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने भी घर पर मैच का मजा लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैच की फोटो शेयर करते हुए टीम इंडिया के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है।

यह भी पढ़ें: India vs AUS Final: भारत वर्ल्ड कप जीतेगा, तो कपड़े उतार कर दौडूंगी', साउथ एक्ट्रेस के बयान पर मची सनसनी