Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ajay Devgn ने इस फेमस डायरेक्टर को किराए पर दिया अपना कॉमर्शियल ऑफिस, हर महीने आएगा 7 लाख किराया

मुंबई में प्रॉपर्टी बिजनेस अचानक से चर्चा में आ गया है। पिछले दिनों कई स्टार्स ने अपना घर किराये पर उठाया था। अब अजय देवगन ने डायरेक्टर कबीर खान को अपना एक कमर्शियल ऑफिस किराए पर दिया है। इस प्रॉपर्टी से उन्हें अब हर महीने 7 लाख रुपये का किराया आएगा। अजय देवगन के इस ऑफिस में दो पार्किंग स्पेस भी हैं।

By Jagran News Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 04 Sep 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
अजय देवगन ने किराए पर उठाया अपना ऑफिस

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि श्रद्धा कपूर ने ऋतिक रोशन का जुहू स्थित फ्लैट किराए पर लिया है। इसके बाद वो अक्षय कुमार की पड़ोसन बनने वाली हैं। फिर खबर आई कि कार्तिक आर्यन ने अपना जुहू स्थित अपार्टमेंट करीब 18 करोड़ रुपये में किराए पर उठाया है। अब इस लिस्ट में एक और एक्टर का नाम शामिल हो गया है।

कितना देंगे किराया?

अजय देवगन ने अपना अंधेरी स्थित कॉमर्शियल ऑफिस स्पेस डायरेक्टर कबीर खान को लीज पर दिया है। स्क्वायर यार्ड्स की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कबीर खान एंटरटेनमेंट इस प्रॉपर्टी के लिए 7 लाख रुपये प्रति महीना किराया देंगे। लीज और लाइसेंस एग्रीमेंट को लेकर सितंबर के महीने में ही बात बनी है।

यह भी पढ़ें: Son Of Sardaar 2 से मेकर्स ने Vijay Raaz को निकाला बाहर, एक्टर पर लगे गंभीर आरोप

अजय देवगन के पास हैं कई प्रॉपर्टीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक लेनदेन के लिए 1.12 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया है। ओशिवारा में वीरा देसाई रोड पर सिग्नेचर टॉवर में स्थित अजय देवगन का ये ऑफिस स्पेस 3,455 वर्ग फुट में फैला है और इसमें तीन पार्किंग एरिया हैं। 30 लाख रुपये की डिपॉजिट के साथ इसे 60 महीने के लिए लीज पर लिया है। बता दें कि अजय देवगन और काजोल के पास सिग्नेचर टॉवर में कई प्रॉपर्टीज हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वहीं अजय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभी उनके पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। एक्टर बहुत जल्द रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर नजर आएंगे। फिल्म इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा रकुलप्रीत के साथ दे दे प्यार दे 2, संजय दत्त और मृणाल ठाकुर के साथ सन ऑफ सरदार 2 आदि फिल्मों में भी वो नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: क्या Singham Again में बदल गया हीरो? रोहित शेट्टी के पोस्ट ने इंटरनेट पर मचाई खलबली