Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ajay Devgn के भतीजे Danish Devgn 'हंजू' गाने से डायरेक्टर के तौर पर करेंगे डेब्यू

Ajay Devgn Nephew Danish Devgn अजय देवगन के भतीजे दानिश देवगन (Danish Devgn) अपनी एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं । वह अपने गाने हंजू के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाले हैं । बता दें दानिश एक फिल्म निर्माता और लेखक हैं । दानिश ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का प्रोमो वीडियो साझा किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 05 Sep 2023 04:57 PM (IST)
Hero Image
Ajay Devgn Nephew Danish Devgn Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Ajay Devgn Nephew Danish Devgn: अभिनेता अजय देवगन के भतीजे दानिश देवगन (Danish Devgn) अपनी एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। दानिश देवगन जल्द निर्देशन के रूप में अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं। वह अपने गाने 'हंजू' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाले हैं।

'हंजू' गाने से निर्देशन के रूप में डेब्यू करने वाले है दानिश

इस खूबसूरत गाने को जावेद अली ने गाया है और संगीत सचिन और आशु ने दिया है। वीडियो में प्रियांक शर्मा और इशिता राज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस गाने की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। फैंस को गाने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। बता दें, दानिश एक फिल्म निर्माता और लेखक हैं।

दानिश ने द बिग बुल, द अनसंग वॉरियर', 'हेलीकॉप्टर ईला' और तान्हाजी जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है। इसके अलावा 'रनवे 34', 'भोला' और 'भुज: द प्राइड' में क्रिएटिव का हिस्सा रहे हैं। दानिश ने सहायक के तौर पर सफलता हासिल की है। वह अजय देवगन एफफिल्म्स में कंटेंट हेड भी हैं और अब निर्देशक के रूप में एक नई यात्रा शुरू कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Panorama Music (@panoramamusic)

अजय के दूसरे भतीजे भी जल्द करेंगे डेब्यू

दानिश के अलावा उनके छोटे भाई अजय के दूसरे भतीजे अमन भी जल्द ही निर्देशक अभिषेक कपूर की आगामी फिल्म से अपना डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी नजर आएंगी। यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है और इसका निर्माण रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर ने किया है।

अजय देवगन की आने वाली फिल्में

अजय की बात करें तो इसके अलावा वह निर्माता बोनी कपूर की फिल्म 'मैदान' में नजर आएंगे। अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा द्वारा संचालित। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो भारतीय फुटबॉल के सुनहरे वर्षों को समर्पित है। उनके पास रोहित शेट्टी की 'सिघम अगेन', निर्देशक नीरज पांडे की 'औरों में कहां दम था' और विकास बहल की अगली अनाम अलौकिक थ्रिलर फिल्म भी है।