Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ajay Devgn के अगले डेढ़ साल फ्रेंचाइजी फिल्मों के नाम, रकुल प्रीत के साथ फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अभिनेता

दे दे प्यार दे 2 रेड 2 और सन आफ सरदार 2 के अलावा अजय धमाल 4 दृश्यम 3 और रोहित शेट्टी की गोलमाल 5 में भी काम कर रहे हैं। वैसे फ्रेंचाइजी फिल्मों के मामले में अजय का रिकॉर्ड अच्छा रहा है। उम्मीद है कि यह कायम रहेगा।

By Deepesh pandeyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 22 Oct 2023 05:58 AM (IST)
Hero Image
रकुल प्रीत के साथ फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अभिनेता (file photo)

हिंदी सिनेमा में फ्रेंचाइजी फिल्मों के चल रहे इस दौर में फिलहाल अभिनेता अजय देवगन सबसे आगे दिख रहे हैं। वह फिलहाल हैदराबाद में रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद भी उनकी चार और फ्रेंचाइजी फिल्में कतार में हैं।

100 दिनों तक सिंघम अगेन की शूटिंग करेंगे

इस क्रम में सबसे पहले नंबर आता है साल 2019 में प्रदर्शित फिल्म दे दे प्यार दे की सीक्वल फिल्म का। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय करीब 100 दिनों तक सिंघम अगेन की शूटिंग करेंगे। उसके बाद अगले डेढ़ साल वह अपनी बाकी फ्रेंचाइजी फिल्मों की शूटिंग को देंगे।

सिंघम अगेन के बाद वह सबसे पहले अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग खत्म करेंगे। अंशुल शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी वही से आगे बढ़ाई जाएगी, जहां पर मूल फिल्म की कहानी खत्म हुई थी। उसके बाद वह राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म रेड 2 पर काम शुरु करेंगे।

यह भी पढ़ेंः Saloni Gaur Wedding: कॉमेडियन सलोनी गौर ने जर्नलिस्ट रजत सैन से की शादी, गौहर खान समेत सेलेब्स ने दी बधाई

यह साल 2018 में प्रदर्शित फिल्म रेड की सीक्वल है। फिलहाल इस फिल्म की पटकथा पर काम चल रहा है। इसी बीच अजय अगले साल ही फिल्म सन आफ सरदार 2 पर भी काम शुरू करेंगे।

इस, फिल्म को अजय स्वयं प्रोड्यूस कर रहे हैं। दे दे प्यार दे 2, रेड 2 और सन आफ सरदार 2 के अलावा अजय धमाल 4, दृश्यम 3 और रोहित शेट्टी की गोलमाल 5 में भी काम कर रहे हैं। वैसे फ्रेंचाइजी फिल्मों के मामले में अजय का रिकॉर्ड अच्छा रहा है। उम्मीद है कि यह कायम रहेगा।