Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RRR Movie : एसएस राजामौली ने शेयर किया अजय देवगन का पॉवरफुल पोस्टर, एक्टर बोले- 'LOAD... AIM... SHOOT..'

RRR Movie बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर (RRR)’ इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले राम चरन एनटीआर जूनियर और आलिया भट्ट के जन्मदिन पर फिल्म के लीड स्टार्स के फर्स्ट लुक रिलीज़ किए गए थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Updated: Fri, 02 Apr 2021 12:30 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit - DVV Entertainment Youtube Still

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बाहुबली' डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर (RRR)’ इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले राम चरन, एनटीआर जूनियर और आलिया भट्ट के जन्मदिन पर फिल्म के लीड स्टार्स के फर्स्ट लुक रिलीज़ किए गए थे। अब आज अजय देवगन के बर्थडे पर उनका फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। फैंस को इस बात की जनकारी पहले ही दे गई थी कि अजय के जन्मदिन पर ही उनका फर्स्ट लुक सामने लाया जाएगा। और अपने वादे को निभाते राजामौली ने एक्टर के चेहरे से पर्दा उठा दिया है।

राजामौली ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में अजय देवगन रेगिस्तान के बीचों बीच खड़े हैं और उनके पास ढेर सारे लोग नज़र आ रहे हैं, जो उनपर बंदूक ताने हुए हैं। पोस्टर में निडर अजय देवगन की आवाज़ सुनाई दे रही है जो बार-बार कह रहे हैं ‘LOAD... AIM... SHOOT...’। और इसके बाद एक्टर अपने ऊपर ढका कपड़ा उठाकर फेंक देते हैं और सबके सामने आ जाते हैं। राजामौली की फिल्म के इस पोस्टर के बैकग्राउंड में जो म्यूज़िक सुनाई दे रहे है वो काफी पॉवरफुल है। आप भी देखें।

Presenting @AjayDevgn from #RRRMovie. https://t.co/XMfExPqZah" rel="nofollow@tarak9999 @AlwaysRamCharan @aliaa08 @OliviaMorris891 @DVVMovies @RRRMovie #AjayDevgn #HappyBirthdayAjayDevgn#RRR— rajamouli ss (@ssrajamouli) April 2, 2021

आपको बता दें कि हाल ही में 27 मार्च को राम चरन के जन्मदिन पर उनके किरदार अल्लूरी सीता रामराजू को रिवील किया गया था। उससे पहले आलिया भट्ट के जन्मदिन पर 15 मार्च को उनके किरदार सीता को दर्शकों के साथ इंट्रोड्यूस करवाया गया था। आलिया की यह पहली दक्षिण भारतीय और पैन-इंडिया रिलीज़ फ़िल्म है। आलिया से पहले पिछले साल अक्टूबर में एनटीआर जूनियर के किरदार कोमाराम भीम का लुक रिवील किया गया था।

आपको बताते चलें कि 'आरआरआर' का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही फिल्म आरआरआर हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज़ होगी। ‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, फिल्म दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में, तो एनटीआर जूनियर कोमाराम भीम के लीड किरदार में नजर आएगे। फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस सीता का रोल प्ले कर रही हैं। इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म 13 अक्टूबर को तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।