Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Trailer Out: अजय देवगन के परिवार पर 'शैतान' ने किया काली शक्तियों से वार, ट्रेलर देख खड़े होंगे रोंगटे

Shaitaan Trailer Released अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म शैतान के साथ बिल्कुल तैयार हैं। दृश्यम के बाद एक बार फिर से अजय देवगन अपने परिवार सुरक्षा के लिए लड़ते हुए दिखाई देंगे लेकिन इस बार उनका सामना काली खतरनाक शक्तियों से होगा। मेकर्स ने अब हाल ही में शैतान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसे देख आपकी रूह कांप जाएगी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 22 Feb 2024 12:49 PM (IST)
Hero Image
अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' का ट्रेलर हुआ रिलीज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Trailer Release: अजय देवगन की अगली फिल्म 'शैतान' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पहली बार दो सुपरस्टार्स अजय देवगन और आर माधवन आमने सामने होंगे।

दृश्यम के बाद एक बार फिर से अजय देवगन अपने परिवार को बचाने की लड़ाई लड़ते हुए नजर आएंगे, लेकिन इस बार उनकी लड़ाई दुश्मनों से नहीं, बल्कि काली शक्तियों से होगी।

विकास बहल के निर्देशन में बनी शैतान के कई पोस्टर्स सामने आने के बाद अब मेकर्स ने हाल ही में हॉरर फिल्म शैतान (Shaitaan Trailer) का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म का ये ट्रेलर देखकर निश्चित तौर पर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

काली शक्तियों के बस में अजय देवगन की बेटी

अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' का 2 मिनट 26 सेकंड का ये ट्रेलर काफी खतरनाक है, जिसमें खास मेहमान बनकर घर में आए आर माधवन (R Madhavan) उनकी बेटी को अपनी काली शक्तियों के बस में कर लेते हैं।

फिल्म में अजय देवगन की पत्नी का किरदार अदा कर रही ज्योतिका को आर माधवन के मिजाज ठीक नहीं लगते, लेकिन अजय देवगन 'शैतान' को बस कुछ दिन का मेहमान कहकर अपने घर में रख लेते हैं। धीरे-धीरे ट्रेलर आगे बढ़ता है और जब आर माधवन की काली शक्तियों का पता अजय देवगन को चलता है, तब तक काफी देर हो जाती है। 

ट्रेलर में आर माधवन के किरदार को देखकर डर होगा पैदा 

इस छोटे से ट्रेलर में अजय देवगन जहां बेबस पिता के रूप में नजर आ रहे हैं, जो अपनी बेटी को बचाने की पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं आर माधवन ने अपनी काली शक्तियों से न सिर्फ उनकी बेटी पर अपना काबू पाया है, बल्कि वह उनसे ऐसी-ऐसी चीजें करवाता है, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

काली शक्तियों का पार्ट तो मेकर्स ने ट्रेलर में दिखाया है, लेकिन फिल्म में हॉरर पार्ट कितना है, इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी। इस छोटे से ट्रेलर में आर माधवन ने अपने नेगेटिव किरदार से जान भर दी है। अजय देवगन और ज्योतिका और आर माधवन स्टारर ये मूवी 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।