Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अजय देवगन ने Raju Chacha के 23 साल पूरे होने पर साझा किया पोस्ट, ऋषि कपूर को लेकर लिखी खास बात

23 Years of Raju Chacha फिल्म राजू चाचा (Raju Chacha) तो आपको याद ही होगी। आज इस फिल्म को पूरे 23 साल हो चुके हैं। ये 21 दिसंबर साल 2000 में रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी। अजय ने इस फिल्म में चाचा का किरदार निभाया था। फिल्म के 23 साल पूरे होने पर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 21 Dec 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
फिल्म राजू चाचा के 23 साल (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 23 Years of Raju Chacha: साल 2000 में रिलीज हुई अजय देवगन, काजोल और ऋषि कपूर की स्टारर फिल्म राजू चाचा (Raju Chacha) तो आपको याद ही होगी। आज इस फिल्म को पूरे 23 साल हो चुके हैं।

ये 21 दिसंबर साल 2000 में रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी। अजय ने इस फिल्म में चाचा का किरदार निभाया था। फिल्म के 23 साल पूरे होने पर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Gadar 2: अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने 'गदर 2' की सफलता पर किया रिएक्ट, 66 साल के सनी देओल के लिए कही ये बात

अजय देवगन का पोस्ट

अनिल देवगन के निर्देशन में बनी इस फिल्म अजय देवगन, काजोल, जॉनी लीवर, ऋषि कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। अजय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और ये तस्वीर राजू चाचा की सीडी की है। जो एक जमाने में चला करती थी, जिस पर लिखा राजू चाचा पार्ट 1, पार्ट 2 और पार्ट 3।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

ऋषि कपूर को किया याद

इस फोटो के साथ-साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, फिल्म 'राजू चाचा' के 23 साल पूरे। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसने कई वजहों से मेरा दिल जीता। इस फिल्म ने मुझे पहली बार बच्चों के साथ काम करने का मौका दिया, जिन्होंने सेट पर चीजों को और अधिक मजेदार बना दिया। आगे लिखा, 'ऋषि जी के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका दिया। उन्हें मैं हमेशा अपने दिल के करीब रखूंगा। काजोल ऑन और ऑफ स्क्रीन मेरे साथी के रूप में खड़ी रहीं और पूरा समर्थन देती रहीं।'

एक्टर की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- KWK 8: अजय देवगन ने Nysa के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर किया खुलासा, बताया क्या है बेटी का प्लान

अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'औरों में कहां दम था' को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर तब्बू नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 29 अप्रैल 2024 में रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर 'सिंघम 3' में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा रणवीर, दीपिका और करीना कपूर भी नजर आने वाली है।