Move to Jagran APP

'प्लीज मेरा नाम इंट्रोड्यूस कर दो', क्यों Ajay Devgn से ऐसी बात बोल गए Amitabh Bachchan? वीडियो वायरल

सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज 82 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर अभिनेता को बॉलीवुड सेलेब्स से जन्मदिन की बधाइयां मिल रही हैं। कल्कि 2898 एडी स्टार प्रभास ने भी उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस बीच अमिताभ का अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 11 Oct 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने एक साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। ऐसे में यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच का बॉन्ड बहुत गहरा है। हाल ही में, अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर बिग बी के साथ एक वीडियो शेयर किया, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, आज सदी के महानायक और शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का 82वां जन्मदिन है। इस मौके पर बी-टाउन के कई सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए पोस्ट शेयर किया है। अजय देवगन ने भी को-स्टार रह चुके बिग बी के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

अजय देवगन ने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर अमिताभ बच्चन को विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में उन्होंने बिग बी को इंट्रोड्यूस करते हुए कहा, "तो मेरे साथ हैं वो शख्स जिसे किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है।" यह सुनकर तुरंत बिग बी मजाकिया अंदाज में बोल पड़े, "क्या बात कर रहे हो यार। प्लीज मेरा नाम इंट्रोड्यूस कर दो। भूल गए हैं ना सब लोग।"

यह भी पढ़ें- इस सुपरस्टार ने शुरू किया था एडवांस बुकिंग का ट्रेंड, फिल्म देखने के लिए चक्का-जाम कर देते थे फैंस

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) October 11, 2024

इस पर सिंघम अगेन एक्टर ने कहा, "अरे सर, आपका नाम कभी कोई नहीं भूलने वाला है।" इस बात पर दोनों मुस्कुराने लगे। अजय देवगन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "अमिताभ बच्चन, ये नाम तो कोई भूल कर भी भूल नहीं सकता। हैप्पी बर्थडे सर।"

प्रभास ने किया पोस्ट

कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुके प्रभास ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने बिग बी के साथ एक मजेदार फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे अमिताभ सर। आपके साथ काम करना और आपकी लीगसी को अपनी आंखों से देखना किसी विशेषाधिकार से कम नहीं है। आपका ये साल शानदार रहा। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुमकामनाएं सर।"

Prabhas Amitabh Bachchan

प्रियंका चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन के साथ एक थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे मिस्टर बच्चन। आपको हर दिन सेलिब्रेट करना है।"

ऑन-स्क्रीन ससुर पर लुटाया प्यार

काजोल ने भी एक पोस्ट के जरिए ऑन-स्क्रीन ससुर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। कभी खुशी कभी गम एक्ट्रेस ने कहा, "हैप्पी बर्थडे अमित जी। आप हमेशा हम सबके लिए एक प्रेरणा रहे हैं, जिनके टैलेंट, ग्रेस और डेडीकेशन को कोई भी मैच नहीं कर सकता है। मैं आपकी अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और बुद्धिमता की कामना करती हूं। जैसे आप हो वैसे ही चमकते रहो।"

अमिताभ बच्चन इन दिनों रजनीकांत के साथ फिल्म वेट्टैयन में नजर आ रहे हैं। वह कल्कि 2898 एडी के सीक्वल में भी दिखाई देंगे, जो अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Birthday: पिता के पुश्तैनी गांव कभी नहीं गए बिग बी, उत्तर प्रदेश के इस जिले में है स्थित