Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maidaan के बाद डरे अजय देवगन, 'सिंघम अगैन' के लिए नहीं दोहराएंगे गलती, Raid 2 को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

Ajay Devgn साल 2024 में दो बड़ी फिल्मों को सिनेमाघरों में उतारने के लिए तैयार हैं। शैतान और मैदान के बाद सिंघम अगैन और रेड 2 का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला होने की उम्मीद है। हालांकि फिल्म की रिलीज से चंद महीने पहले अजय देवगन की आगामी फिल्म रेड 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जानिए क्या बदलाव होगा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 11 May 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
अजय देवगन की सिंघम अगैन और रेड 2 इसी साल होंगी रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgn) के लिए साल 2024 बहुत खास है, क्योंकि इस साल उनकी कई हिट फिल्मों के सीक्वल भी आ रहे हैं। 'शैतान' (Shaitaan) की जबरदस्त सफलता के ठीक एक महीने बाद उनकी हालिया फिल्म 'मैदान' (Maidaan) रिलीज हुई। मगर 'शैतान' के मुकाबले कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

'मैदान' के निराशाजनक बिजनेस के बाद लगता है कि अजय देवगन की आगामी फिल्मों के मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है। आने वाले समय में अभिनेता की बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 15 अगस्त को 'सिंघम अगैन' (Singham Again) का मुकाबला अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) से होने वाला है। दिवाली में उनकी दूसरी बड़ी फिल्म 'रेड 2' (Raid 2) भी आ रही है।

रेड 2 में होगा ये बड़ा बदलाव

अब खबर आ रही है कि 'सिंघम अगैन' की वजह से शायद 'रेड 2' की रिलीज डेट बदल दी जाएगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुमार गुप्ता निर्देशित 'रेड 2' की लगभग 95 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो गई है। सिर्फ 10 दिन की शूटिंग और बची है जो जुलाई में होगी। पहले बताया गया था कि फिल्म को इसी साल 15 नवंबर को रिलीज किया जाएगा, लेकिन 'सिंघम अगैन' की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है। फिलहाल, इसके प्रोडक्शन का काम चल रहा है। 

Raid 2

यह भी पढ़ें- थिएटर्स में नहीं होगा Ajay Devgn और अल्लू अर्जुन का टकराव, मेकर्स ने बदली Singham Again की रिलीज डेट?

अल्लू अर्जुन से डरे सिंघम अगैन

'रेड 2' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की सबसे बड़ी वजह रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'सिंघम अगैन' है। दरअसल, अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसको लेकर अभी से खूब बज बना हुआ है, इसीलिए 'सिंघम अगैन' के मेकर्स शायद कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं और इस फिल्म की रिलीज डेट नवंबर में शिफ्ट करने की प्लानिंग में हैं। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Singham Again

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone को 'लेडी सिंघम' के अवतार में देख फटी रणवीर सिंह की आंखें, पत्नी को दे दिया ये टैग