Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Kalki 2898 AD की कमाई ने की Ajay Devgn की सिट्टी-पिट्टी गुम? चंद दिनों पहले बदल डाली फिल्म की रिलीज डेट

Ajay Devgn के लिए साल 2024 की शुरुआत काफी अच्छी हुई। उनकी इस साल की पहली रिलीज फिल्म शैतान ने जहां बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की तो वहीं दूसरी तरफ मैदान में भी उनके अभिनय को काफी सराहना मिली। अब वह अपनी तीसरी मूवी औरों में कहां दम था के साथ सिनेमाघरों में आने वाले थे लेकिन फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गयी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 03 Jul 2024 08:11 AM (IST)
Hero Image
औरों में कहां दम था की रिलीज डेट बढ़ी आगे/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी का इस वक्त दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड कायम कर रही है।

अमिताभ बच्चन से लेकर कमल हासन सहित सितारों की एक्टिंग लोगों को काफी भा रही है। इस फिल्म की सफलता ने कहीं न कहीं अन्य निर्माताओं के मन में डर पैदा कर दिया है।

कल्कि की सफलता को देखते हुए निर्देशक-निर्माता और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने रिलीज के लिए तैयार 'औरों में कहां दम था' की डेट को आगे बढ़ा दिया है।

आगे खिसकी औरों में कहां दम था की रिलीज डेट

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी जब भी पर्दे पर आई है, तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही किया है। दृश्यम हो या फिर भोला उन्होंने एक साथ कई मूवीज की हैं। हालांकि, कल्कि 2898 एडी के क्रेज को देखते हुए अजय देवगन कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: क्यों बंद हुई Ajay Devgn की 'चाणक्य'? बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रहीं फिल्मों पर Neeraj Pandey ने कही ये बात

बीते दिन अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फिल्म 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट आगे बढ़ने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। इस पोस्ट में लिखा था, "डियर फ्रेंड्स, एग्जीबीटर और डिस्ट्रिब्यूटर की गुजारिश पर हम सबने मिलकर ये निर्णय लिया है कि हम अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा रहे हैं। औरों में कहां दम था कि रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही होगी।

auron me kahan dum tha

फिल्म में दिखेगी तब्बू-अजय देवगन की लव स्टोरी

औरों में कहां दम था एक रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें तब्बू और अजय देवगन की 21 साल की अधूरी प्रेम कहानी को पर्दे पर दर्शाया जाएगा। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा जिम्मी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी, सई मांजरेकर और पुष्पेंद्र सिंह जैसे सितारे अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

ये फिल्म पहले 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गयी है और अब तक नहीं रिलीज डेट अजय देवगन ने अनाउंस नहीं की है।

यह भी पढ़ें: Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer: खुद के ही दुश्मन बने अजय देवगन, तब्बू संग 22 साल बाद क्या रोमांस चढ़ेगा परवान