Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaitaan Release Date: आ रहा शैतान..., Ajay Devgn की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का एलान, डरावना पोस्टर OUT

Shaitaan Release Date अजय देवगन की आगामी फिल्म का एलान हो गया है। वह जल्द ही फिल्म शैतान में नजर आएंगे। हाल ही में अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म का खतरनाक पोस्टर जारी किया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। जानिए मूवी कब थिएटर्स में दस्तक देगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jan 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
अजय देवगन की आगामी फिल्म शैतान का हुआ एलान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ajay Devgn Movie Shaitaan Release Date: साल 2024 अजय देवगन के लिए शानदार होने वाला है। 'रेड 2' और 'सिंघम 3' के अलावा अजय एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसकी अनाउंसमेंट कर दी गई है। 19 जनवरी 2024 को अजय देवगन की आगामी फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) की घोषणा की गई है। 

अजय देवगन की नई फिल्म का एलान

शुक्रवार की सुबह अजय देवगन ने अपने चाहने वालों को एक सरप्राइज दिया है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म का एलान किया है। फिल्म का टाइटल है 'शैतान'। फिल्म का फर्स्ट लुक इसके टाइटल से एकदम मैच करता है। इस फिल्म का निर्देशन 'क्वीन', 'सुपर 30' और 'लूटेरा' जैसी फिल्में बना चुके विकास बहल कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी शैतान?

सुपरनेचुरल जॉनर की फिल्म 'शैतान' के पोस्टर के साथ-साथ रिलीज डेट का भी एलान किया गया है। 'शैतान' इसी साल थिएटर्स में धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक कर रहे हैं।  

Taking over cinemas on 8th March 2024.@ActorMadhavan #Jyotika @imjankibodiwala #JyotiDeshpande @KumarMangat @AbhishekPathakk #VikasBahl @jiostudios @ADFFilms @PanoramaMovies @PanoramaMusic_ pic.twitter.com/MIaL2qqTuc— Ajay Devgn (@ajaydevgn) January 19, 2024

यह भी पढ़ें- KWK 8 में अजय देवगन ने बताया कट्टर दुश्मन का नाम, सुनकर करण जौहर का सूखा गला

शैतान के अलावा इन फिल्मों में दिखाई देंगे अजय देवगन

अजय देवगन के पास लाइन में कई बड़ी फिल्में हैं, जो 2024 को रिलीज होंगी। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि 2024 अजय का साल होने वाला है। 'शैतान' के अलावा वह 'सिंघम 3', 'रेड 2', 'औरों में कहां दम था' और 'शराबी' है। 'सिंघम 3' 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

'रेड 2' की भी शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में अजय देवगन, रवि तेजा और नोरा फतेही के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी। वहीं, तब्बू के साथ 'औरों में कहां दम था' 26 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- Raid 2: लोगों को डराने के लिए रितेश देशमुख ने कसी कमर, सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब अजय देवगन से लेंगे पंगा