Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ajay Devgn ने पत्नी काजोल को जन्मदिन की दी बधाई, अभिनेता ने शेयर की रोमांटिक फोटो

काजोल को अभिनय की कला विरासत में मिली है। काजोल की मां तनुजा और नानी शोभना समर्थ भी अभिनेत्री रही हैं। ऐसे उन्होंने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। आज एक्ट्रेस पूरे 50 साल की हो गई हैं। ऐसे में उन्हें खूब बधाइयां मिल रही है। पति अजय देवगन ने भी विश किया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 05 Aug 2024 08:52 PM (IST)
Hero Image
अजय देवगन और काजोल ( फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की सिमरन यानी अभिनेत्री काजोल 5 अगस्त को अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर सुपरहिट फिल्में दी है। इस खास मौके पर अभिनेत्री को सुबह से ढेर सारी बधाइयां मिल रही है।

एक्ट्रेस के फैंस से लेकर फ्रेंड और बॉलीवुड सेलेब्स उनके भर-भर कर बधाई देते नजर आ रहे हैं। वहीं अब अभिनेता अजय देवगन ने पत्नी को विश किया है, जिसका फैंस सुबह से इंतजार कर रहे थे।

अजय देवगन का पोस्ट

सिंघम अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर काजोल संग रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए प्यार भरा मैसेज शेयर किया है। उन्होंने लिखा है- आपकी हंसी संक्रामक है, आपका प्यार और आपकी ऊर्जा अनंत है। आप ही हैं जो हमारे जीवन में खुशियां लाते हैं। मैं आज और हमेशा आपका जश्न मनाता रहूंगा। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं काजोल।

यह भी पढ़ें-  Saif Ali Khan के बाद बेटे इब्राहिम को मिलेगा Kajol का साथ, डेब्यू फिल्म में शेयर करेंगे स्क्रीन

काजोल और अजय की लव स्टोरी

अजय और काजोल की लव स्टोरी की बात करें तो इनकी मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। शूट के वक्त ही दोनों एक-दूसरे से बोलते थे। पहली मुलाकात में काजोल ने अजय को बहुत घमंडी समझा था, क्योंकि वह बोलते नहीं थे। अभिनेत्री वहां मौजूद लोगों से उनके बार में कहती थी कि ये कैसा बंदा है ना हंसता है, ना बोलता है। हालांकि, धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई, प्यार हुआ और फिर दोनों की शादी हुई।  

वहीं दूसरी शर्त ये थी कि अगर शादी हुई तो वो 2 महीने के लिए हनीमून पर जाएंगी. जिसमें उनका लंबा शेड्यूल लिस्टेड था। अजय ने दोनों शर्तें मानी। साल 1998 में फिल्म प्यार किया तो डरना क्या आई और सुपरहिट हुई. वहीं 1999 में दोनों ने शादी कर ली। 

काजोल की आने वाली फिल्म 

एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘द ट्रायल’ में देखा गया था। अब जल्द वो  ‘सरजमीं’ , ‘दो पट्टी’ में नजकर आएंगी। 

यह भी पढ़ें-  फोटो स्टूडियो में Kajol को ऑफर हुई थी उनकी डेब्यू फिल्म, मां तनुजा भी थीं मूवी का हिस्सा