Move to Jagran APP

Aryan Khan और राज कुंद्रा से एजाज खान ने जेल में की थी मुलाकात, कहा- हो गया था डिप्रेशन और एंजाइटी का शिकार

Ajaz Khan Met Aryan Khan Raj Kundra In Jail 2021 में एनसीबी ने एजाज खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। जबकि एजाज खान का दावा था कि उनके पास से नींद की गोलियां बरामद की गई थी। 2 वर्षों तक जेल में रहने के बाद अब जाकर एजाज खान को जेल से बेल मिली है। उन्होंने आर्यन खान और राज कुंद्रा से जेल में भेंट की थी।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 28 Jun 2023 09:12 PM (IST)
Hero Image
Ajaz Khan Met Aryan Khan Raj Kundra In Jail,

नई दिल्ली, जेएनएन। Ajaz Khan Met Aryan Khan Raj Kundra In Jail: फिल्म अभिनेता एजाज खान को ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। अब उन्होंने अपने जेल के अनुभव पर बातचीत की है। अभिनेता एजाज खान ऑर्थर रोड जेल में बंद थे। वह ड्रग्स से जुड़े मामले में 2 सालों से ज्यादा समय तक जेल में रहे हैं। यहां उनके लिए काफी कठिन समय गुजरा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने परिवार के दम पर ही यह सब झेल पाए हैं। 

एजाज खान की जेल में क्या आर्यन खान और राज कुंद्रा से मुलाकात हुई थी?

एजाज खान ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि वह एंजाइटी और डिप्रेशन से पीड़ित थे। वे शुरुआत में जेल में अपने बेटे से भी नहीं मिल रहे थे। हालांकि, उनकी मुलाकात जेल में आर्यन खान और राज कुंद्रा से भी हुई। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा है,

"जेल में 1 दिन 1 साल जैसा लगता है। मैं उस व्यक्ति के खिलाफ कुछ नहीं कहना चाहता, जिसने मेरे खिलाफ केस बनाया है। (उनका इशारा समीर वानखेड़े की और था) अब पूरी दुनिया देख रही है कि उन्हें क्या हो रहा है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैं कोर्ट का निर्णय आने के पहले ही गुनहगार करार दे दिया गया। मुझे सर्वोच्च न्यायालय ने जमानत दी है लेकिन मैं 26 महीने जेल में था। वहीं, मेरे पास काम नहीं था। मैं मेरे बेटे को बढ़ते हुए नहीं देख पाया।"

एजाज खान ऑर्थर रोड जेल में थे, जहां उनके साथ साढ़े 3 हजार और कैदी थे। उन्होंने आगे कहा,

"एक टॉयलेट में 400 लोग जाते हैं। आप टॉयलेट की स्थिति समझिए। मैं एंजाइटी और डिप्रेशन का शिकार हो गया था। यह मेरे लिए बहुत कठिन था। मैं सिर्फ मेरे परिवार के कारण बचा हूं। मेरे परिवार में 85 वर्षीय अब्बू, बेगम और बेटा है। जेल में मेरी कई लोगों से मुलाकात हुई। इनमें महाराष्ट्र के भूतपूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख, संजय राउत, अरमान कोहली, आर्यन खान और राज कुंद्रा शामिल है। आप कभी नहीं चाहोगे कि आपके दुश्मन को भी ऐसी सजा मिले। मैं शुरुआत में मेरे बेटे से भी नहीं मिल रहा था। मैं नहीं चाहता था, वह मुझे जेल में देखे लेकिन 6 महीने के बाद मैं चाहता था कि वह मेरी बात भी सुने और दुनिया के सामने मजबूत करें।"

शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल में कितने दिन बिताने पड़े थे?

एजाज खान ने यह भी कहा कि उन्होंने इस पर एक किताब लिखी है और वह इस पर वेब सीरीज बनाना चाहते हैं। गौरतलब है कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को ऑर्थर रोड जेल में 28 दिन बिताने पड़े थे। उन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स लेने और बेचने का आरोप लगाया था। हालांकि, बाद में मामले में उन्हें जमानत दे दी गई थी। वहीं, राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था और अरमान कोहली को 1.2 ग्राम कोकीन रखने के बाद से आर्थर रोड जेल में है।