Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akhanda Hindi Trailer: 'पठान' से पहले सिनेमाघरों में उतरेगा 'अखंडा', ट्रेलर में नंदमुरी का रूप देख हिल जाएंगे

Akhanda Hindi Trailer And Release Date अखंडा 2021 में रिलीज हुई तेलुगु भाषा की फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इस फिल्म में नंदमुरी बालकृष्ण अघोरी जैसे गेटअप में नजर आएंगे जिसकी काफी चर्चा हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर पठान से होगी।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 05 Jan 2023 03:02 PM (IST)
Hero Image
Akhanda Hindi Trailer And Release Date. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 25 जनवरी को शाह रुख खान की फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फैंस किंग खान को पठान के अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं। पठान से ठीक पांच दिन पहले हिंदी सिनेमा के पर्दे पर एक ऐसा किरदार आ रहा है, जिसे देखकर सच में हिल जाएंगे।

यह है अखंड रूद्र सिकंदर अघोरा। तेलुगु भाषा में अखंड 2021 में रिलीज हो चुकी है और अब लगभग सालभर बाद फिल्म का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में उतारा जा रहा है। फिल्म में तेलुगु एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण डबल रोल में नजर आएंगे। एक किरदार अखंड का है तो दूसरा मुरली कृष्ण का। 

तेलुगु में हिट रही थी अखंडा

अखंडा एक हाइवोल्टेज एक्शन ड्रामा है, जिसका निर्देशक बोयापति श्रीनू ने किया है। डॉ. जयंतीलाल गडा और साजिद कुरैशी फिल्म को हिंदी में रिलीज कर रहे हैं। फिल्म की हाइलाइट नंदमुरी का अघोरी अंदाज में गेटअप है, जो इस एक्शन फिल्म का बेहद अहम हिस्सा है। अखंडा तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और 120 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया था। फिल्म में प्रज्ञा जायसवाल, जगपति बाबू और श्रीकांत अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। यह 2021 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म है। वहीं, बालकृष्ण के करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है।

यह भी पढ़ें: RRR IMAX Screening- अमेरिका में आरआरआर ने रचा इतिहास! 98 सेकंड में बिके स्पेशल स्क्रीनिंग के सारे टिकट

कुत्ते और पठान के बीच अखंडा

जनवरी में सिर्फ दो चर्चित हिंदी फिल्में कुत्ते और पठान सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही हैं, जो दर्शक खींच सकती हैं। कुत्ते 13 जनवरी और पठान 25 जनवरी को आ रही है। ऐसे में 20 जनवरी को आ रही अखंडा इस गैप को भरने का काम कर सकती है। पिछले कुछ महीनों से साउथ की फिल्मों ने हिंदी बेल्ट में जिस तरह से कमाई के रिकॉर्ड बनाये हैं, वो भी अखंडा के लिए फेवर में काम कर सकता है। वहीं, मल्टीप्लेक्स मालिक भी इसको लेकर उत्साहित हैं। 

फिल्म को हिंदी में रिलीज कर रहे डॉ. जयंतीलाल गड़ा कहते हैं कि दर्शक भव्य और विशाल कैनवास वाली फिल्मों के लिए तरस रहे हैं। उन्हें कुछ ऐसा देखना है, जो विजुअल स्पेक्टेकल हो। अखंडा की पैन इंडिया अपील पर हमें यकीन है। वैसे, तेलुगु भाषा में अखंडा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Black Panther 2 OTT Release Date- जानें- कब और कहां देख सकते हैं मारवल की 'ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर'?