Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agent OTT Release: आज भी ओटीटी पर नहीं देख पाएंगे अखिल अक्किनेनी की 'एजेंट', जानें फिल्म पर क्यों मचा है बवाल

Agent OTT Release Date अखिल अक्किनेनी स्टारर फिल्म एजेंट इसी साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। थिएटर्स में फिल्म का हाल बेहाल रहा। ऐसे में अखिल अक्किनेनी के फैंस ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे। फिल्म 29 सितंबर को ओटीटी पर दस्तक देने वाली थी लेकिन एक बार फिर विवाद फिल्म की रिलीज के लिए बाधा बन गई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 29 Sep 2023 10:18 AM (IST)
Hero Image
फिर टली अखिल अक्किनेनी स्टारर Agent की ओटीटी रिलीज डेट। Photo Credit- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Agent OTT Release Date Postponed: अखिल अक्किनेनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन अभिनेता हैं। वह सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे और नागा चैतन्य के भाई हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर फिल्मी दुनिया में अपना एक अलग नाम और मुकाम हासिल किया है। इन दिनों अखिल अपनी फिल्म 'एजेंट' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसकी बार-बार रिलीज डेट पोस्टपोन हो रही है। 

सुरेंद्र रेड्डी द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म 'एजेंट' इसी साल 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एक्शन थ्रिलर को लेकर काफी बज था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। चंद दिनों में फिल्म बड़े पर्दे से हट गई थी। तब से लोग फिल्म को ओटीटी पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, बार-बार मूवी की रिलीज टलती रही। 

यह भी पढ़ें- Tiger 3: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', राइटर नहीं, बल्कि इस शख्स के दिमाग की उपज था ये डायलॉग

फिर टली एजेंट की ओटीटी रिलीज डेट

कई बार 'एजेंट' की रिलीज डेट टलने के बाद फाइनली इसे 29 सितंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (Sony Liv) पर रिलीज किया जाना था, लेकिन अब खबर आ रही है कि एक बार फिर फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। यानी अब फैंस को अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) का एक्शन देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Akhil Akkineni (@akkineniakhil)

क्यों एजेंट फिल्म पर हो रहा है विवाद?

'एजेंट' के रिलीज के बाद से ही प्रोड्यूसर अनिल सुनकारा और डिस्ट्रीब्यूटर बटुला सत्यनारायण के बीच विवाद चल रहा है। बटुला को तेलुगु स्टेट में फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने के राइट्स मिले थे। बटुआ ने मेकर्स पर कानूनी कार्रवाई करते हुए तर्क दिया है कि फिल्म को सभी क्षेत्रों में अनुपलब्ध कर दिया गया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी नुकसान हुआ है और निर्माता अनिल सुनकारा ने नुकसान की भरपाई करने से इनकार कर दिया।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान 'एजेंट' की ओटीटी रिलीज टाल दी गई। इस वजह से फैंस काफी निराश हैं। मालूम हो कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा पिटी थी। मूवी ने मात्र 13 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर्स को 80 करोड़ का नुकसान हुआ है। 

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh: जल्द ही नीना गुप्ता के साथ नजर आएंगी रकुल प्रीत, दिसंबर में पूरी होगी शूटिंग