Move to Jagran APP

Akhil Mishra Death: कौन हैं अखिल मिश्रा की पत्नी सुजैन बर्नर्ट? इस फिल्म में निभाया था सोनिया गांधी का किरदार

Akhil Mishra Death 3 इडियट्स के एक्टर अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि एक मामूली एक्सीडेंट की वजह से उनकी जान चली गई है। इस खबर को सुनने के बाद एक्टर की पत्नी सुजैन बर्नर्ट काफी टूट गई हैं। चलिए आपको बताते हैं कौन हैं सुजैन बर्नर्ट। विदेशी मूल की होने के बावजूद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 21 Sep 2023 03:39 PM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2023 03:39 PM (IST)
Akhil Mishra Wife Suzanne Bernert (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Akhil Mishra Passes Away: बॉलीवुड इंडस्ट्री और छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में नजर आ चुके अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। एक्टर ने महज 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। अखिल मिश्रा की दूसरी पत्नी सुजैन बर्नर्ट विदेशी मूल से हैं। एक्टर के साथ-साथ उनकी पत्नी ने भी कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है। चलिए जानते हैं आखिर कौन हैं उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट।

जानिए कौन हैं सुजैन बर्नर्ट

एक्टर अखिल मिश्रा ने दो शादियां की थीं। उन्होंने पहली शादी साल 1983 में मंजू मिश्रा से की, लेकिन थोड़े समय के बाद साल 1997 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद एक्टर ने साल 2009 में जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट से शादी की। सुजैन बर्नर्ट एक बेहतरीन बैले डांसर और लावणी में निपुण हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई टीवी सीरियल्स और हिंदी, मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: Akhil Mishra Dies: '3 इडियट्स' के 'लाइब्रेरियन दुबे' अखिल मिश्रा का निधन, मामूली एक्सीडेंट बना मौत की वजह

सुजैन बर्नर्ट ने इस फिल्म में निभाया था सोनिया गांधी का किरदार

सुजैन बर्नर्ट ने कई मराठी, हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है। सुजैन ने 'चक्रवर्तीं अशोक सम्राट', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'एक हजारों में मेरी बहना है' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके साथ-साथ उन्होंने टेलीविजन सीरीज 7 RCR और अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में सोनिया गांधी का किरदार निभाया है। एक्टर अखिल मिश्रा और सुजैन ने एक साथ फिल्म क्रैम और दूरदर्शन पर आने वाले टीवी सीरियल 'मेरा दिल दिलीं' में साथ काम किया था।

पति की मौत से सदमे में हैं एक्ट्रेस

पति अखिल मिश्रा के निधन की खबर सुनकर उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट टूट गई हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब अखिल मिश्रा की मौत हुई, उस समय उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट घर पर नहीं थीं। ऐसा बताया जा रहा है कि उस समय वह शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में थीं। जैसे ही उन्हें अपने पति की मौत की खबर मिली वह तुरंत वापस आ गईं।

कैसे हुआ अखिल मिश्रा का निधन

अभिनेता अखिल मिश्रा कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। ई-टाइम्स की ही रिपोर्ट के अनुसार, एक मामूली से एक्सीडेंट ने उनकी जान ले ली। ऐसा बताया जा रहा है कि अखिल मिश्रा का निधन किचन में काम करने के दौरान पैर फिसलने की वजह से हुआ है। अब उनके मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.