Move to Jagran APP

Nagarjuna Sonal Chauhan: सोनल चौहान संग रोमांटिक होते दिखें अक्किनेनी नागार्जुन, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

अक्किनेनी नागार्जुन जल्द फिल्म द घोस्ट में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी सोनल चौहान के साथ नजर आएगी। वहीं अब फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमे नागार्जुन और सोनल कोजी होते नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2022 11:38 AM (IST)
Hero Image
Nagarjuna, The ghost, Sonal Chauhan, credit instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nagarjuna Sonal Chauhan: साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) के साथ अपकमिंग फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost) के चलते काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था। वहीं अब फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमे नागार्जुन और सोनल कोजी होते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को सोनल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोनल चौहान अपने करियर में पहली बार नागार्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं।

यहां देखें द घोस्ट का नया पोस्टर

View this post on Instagram

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan)

इस नए पोस्ट की बात करें तो इसमे एक्ट्रेस बिकिनी में नजर आ रही हैं और ट्रांसपेरेंट व्हाइट शर्ट कैरी की हुई हैं। वहीं, एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन उनको बाहों में लिए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में काफी रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ये पोस्टर फिल्म के गाने ‘वेगम’ का है। ये गाना कल यानी 16 सितंबर को रिलीज होगा। ये मूवी का रोमांटिक सिंगल है। पोस्टर को शेयर करने के साथ ही सोनल ने लिखा, ‘रोमांस के लिए तैयार हो जाइए. रोमांटिक सिंगल ‘वेगम’ 16 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

5 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

View this post on Instagram

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan)

इस फिल्म में नागार्जुन के किरदार की बात करें तो इंटरपोल अधिकारी के रोल में नजर आने वाले हैं। मूवी में उनका जबरदस्त ऐक्शन और रोमांस देखने के लिए मिलने वाला है। तो वहीं, सोनल एक सख्त पुलिस वाली प्रिया की भूमिका में नजर आएंगी। मूवी की स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें काजल अग्रवाल, सोनल चौहान, नागार्जुन के अलावा गुल पनाग, अनिखा सुरेंद्रन, मनीष चौधरी, रवि वर्मा और श्रीकांत अय्यंगार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन प्रवीण सत्तारू ने किया है। ये फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगाी।