Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshara Trailer: माफियाओं के निशाने पर आईं 'अक्षरा', रिलीज हुआ फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

Akshara Trailer अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उनके अभिनय में टैलेंट कूट-कूट कर नजर आता है। एक्ट्रेस हमेशा अलग तरह की फिल्में करती हैं जिससे कि फैंस में उन्हें लेकर दिलतस्पी बनी रहे। वह कई दिनों से फिल्म अक्षरा को लेकर सुर्खियों में थीं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 05 Sep 2023 11:41 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Akshara Singh from Film Akshara

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अक्षरा' के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो कि अब खत्म हो चुका है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें अक्षरा सिंह कई शेड्स में नजर आ रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर में अक्षरा सिंह समाज में शिक्षा की अलग को जगाने की जिद लिए नजर आती हैं, जिन्हें रोकने का प्रयास समाज की कुरीतियों के साथ-साथ शिक्षा माफिया भी करते हैं लेकिन अक्षरा सिंह इन सब बधाओ को पार कर बच्चों को शिक्षित करने में लगी रहती हैं। ट्रेलर में अक्षरा सिंह एक्शन करती भी नजर आ रही है। पूरे ट्रेलर में अक्षरा सिंह एक घरेलू महिला की तरह साड़ी में जरूर नजर आती है लेकिन उनका अपीरियंस एक सशक्त महिला की है जो इस फिल्म के ट्रेलर को और भी खास बनाती है।

ससुराल में सुनने को मिलते हैं ताने

बता दें कि फिल्म अक्षरा के फर्स्ट लुक और सेकंड लुक ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है। उसके बाद जब यह ट्रेलर आया है, तो लोगों का प्यार इस ट्रेलर को खूब मिल रहा है। अक्षरा सिंह की इस फिल्म का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। ट्रेलर की शुरुआत एक सशक्त संदेश के साथ होती है, जिसमें कहा जाता है कि धरती पर विद्या का दान महादान होता है और फिर स्कूल में बच्चों को पढ़ाती अक्षरा सिंह नजर आती हैं। फिर अक्षरा की शादी एक फौजी से हो जाती है और जब वह ससुराल आती है तो उसे कहा जाता है कि वह स्कूल में पढ़ाती है, लेकिन सर से पल्लू नीचे नहीं कर सकती है।

माफियाओं के निशाने पर आईं 'अक्षरा'

अक्षरा ऐसा ही करती हैं और स्कूल में पढ़ाने लगती हैं, लेकिन फिर नजर उन पर एजुकेशन माफिया की पड़ती है और स्कूल में उसके षड्यंत्र से ताला लग जाता है। यह अक्षरा को निराश करता है लेकिन अपने दृढ़ संकल्प से वह स्कूल को फिर से खोलने यत्न करती है और इस क्रम में उन्हें माफियाओं के साथ दो-दो हाथ भी करनी पड़ती है। ट्रेलर के हिसाब से फिल्म एक सामाजिक सरोकारों से जुड़ी मालूम पड़ती है, जिसका संबंध शिक्षा से है। और यह भोजपुरी सिनेमा में अपने आप में अलग तरह की फिल्म होने वाली है, जिसके लिए अक्षरा के फैंस के साथ-साथ भोजपुरी सिने लवर्स भी तैयार हैं।

रत्नाकर कुमार कृत फिल्म अक्षरा को लेकर अक्षरा सिंह कहती है कि इस फिल्म की कहानी ने मुझे फिल्म करने के लिए कन्वेंस कर लिया और आज यह फिल्म बनकर तैयार है। फिल्म का ट्रेलर बेहद खास है जिसे आप लोग जरूर देखें। अक्षरा सिंह ने कहा कि ऐसी फिल्में अभी तक भोजपुरी में नहीं बनी जो शिक्षा और माफिया के साथ समाज की कुरीतियों को एक साथ उठाए। मुझे फिल्म करके बहुत मजा आया है। अब दर्शकों की बारी है मैं अपील करुंगी कि जब भी यह फिल्म रिलीज हो तो सभी लोग सिनेमाघर में अपने परिवार के साथ जाकर अक्षरा जरूर देखें।