Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar बने 260 करोड़ रुपये के प्राइवेट प्लेन के मालिक? एक्टर ने कुछ यूं किया रिएक्ट

Akshay Kumar aggressively reacts on rumors of owning private jet worth 260 crore हमेशा शांत रहने वाले अक्षय कुमार इस बार बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। उन्होंने खुद के प्राइवेट प्लेन खरीदने की खबर पर रिएक्ट करते हुए एक मीडिया हाउस को लताड़ लगाई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 16 Oct 2022 03:00 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar aggressively reacts on owning private jet worth 260 crore, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar aggressively reacts on rumors of owning private jet worth 260 crore: सेलेब्स और अफवाहों का बेहद करीबी रिश्ता रहा है। अक्सर उनके बारे कुछ न कुछ लिखा या छापा जाता है, लेकिन ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि वह इस पर रिएक्टर करें। बॉलीवुड अक्षय कुमार की बात करें तो वह काफी कूल एक्टर माने जाते हैं, उनकी फीस और अफेयर्स को लेकर मीडिया में अब तक कई बार अफवाहें उड़ी हैं, लेकिन वह रिएक्ट करने से बचते रहे हैं। इस बार अक्की को लेकर कुछ ऐसी खबरें सामने आ गई हैं कि एक्टर भी अपने आपे से बाहर हो गए और एक मीडिया हाउस को जमकर लताड़ लगा दी है।

गुस्से में नजर आए अक्षय

दरअसल, हाल ही में खबरें आई थी कि अक्षय कुमार ने एक प्राइवेट प्लेन खरीदा है, जिसकी कीमत 260 करोड़ रुपये के करीब है। इस पर अब एक्टर ने रिएक्ट किया है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार वह बात को जाने नहीं देंगे। अक्षय ने खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “लायर, लायर...पैंट ऑन फायर! बचपन में सुना था? ठीक है, कुछ लोग स्पष्ट रूप से बड़े नहीं हुए हैं, और मैं उन्हें बचकर जाने देने के मूड में नहीं हूं। मेरे बारे में बेबुनियाद झूठ लिखो, और मैं इसे खत्म कर दूंगा। यहां, पैंट ऑन फायर (POF) रत्न आपके के लिए है। #POFbyAK।”

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, 'यह देखकर बहुत अच्छा लगा, आजकल ऐसे ही निराधार अफवाहें फैला कर, लगभग हर सुपरस्टार के लिए नफरत फैलाया जा रहा है। यह अच्छा है आपने जवाब दिया।'

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'अरे सर ऐसे कौन एक्सपोज करता है, लंबे समय के बाद आपको आक्रामक मूड में देखकर अच्छा लगा।'

राउडी राठौर से अक्षय की तस्वीर शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा, 'अक्की सर आज राउडी मूड में हैं।'