Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की Stree 2 में इस सुपरस्टार की हुई एंट्री, हॉरर-कॉमेडी फिल्म में निभाएंगे मुख्य किरदार?

बॉलीवुड में हॉरर-कॉमेडी फिल्में जब भी रिलीज हुई हैं बॉक्स ऑफिस पर उन्होंने कमाल ही दिखाया है। 2018 में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री रिलीज हुई थी जिसे टिकट विंडो पर अच्छा रिस्पांस मिला। अब फिल्म के सीक्वल का फैंस को इंतजार है जो कुछ ही महीनों में आने वाला है। फिल्म की कास्ट में एक सुपरस्टार की एंट्री की जानकारी सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 09 Jul 2024 08:01 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2018 में रिलीज हुई 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे। भूतनी के रोल में श्रद्धा कपूर की एक्टिंग काफी पसंद की गई। फिल्म एक रियल इंसीडेंट पर आधारित थी। बावजूद इसके जिस तरह से कहानी गढ़ी गई, उसे लोगों ने काफी पसंद किया।

मेकर्स अब पार्ट 2 के साथ हाजिर होने वाले हैं। 'स्त्री' का सीक्वल कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाला है। इस बीच फिल्म से एक सुपरस्टार की एंट्री को लेकर अपडेट सामने आई है।

'स्त्री 2' को लेकर बना है बज

मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज होने वाली 'स्त्री 2' का टीजर पहले ही रिलीज कर दिया जा चुका था, जिसे काफी पसंद किया गया। वहीं, कुछ दिन पहले फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया था, जिसमें तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) के बोल्ड मूव्ज देखने को मिले थे। अब फिल्म में एक सुपरस्टार के शामिल होने की खबर सामने आई है। 

यह भी पढ़ें: निर्देशक का जुनून देखकर आप में...Abhishek Banerjee ने स्त्री 2 में काम करने को लेकर शेयर किया अपना एक्साइटमेंट

'स्त्री 2' का हिस्सा होगा ये कलाकार

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एंट्री होगी। अक्षय को कॉमेडी रोल्स करने में महारथ हासिल हैं। उन्होंने 'भूल भुलैया', 'हेरा फेरी', 'वेलकम' सहित कई कॉमेडी फिल्में की हैं। अब स्त्री 2 में वह एक बार फिर कॉमेडी करते नजर आ सकते हैं।

सामने आई जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार का फिल्म में कैमियो होगा। इसकी संभावना ज्यादा है कि इस कॉमेडी मूवी में वह जो भी किरदार निभाएंगे, वह भी कॉमेडी से भरपूर ही होगा। 

इन दिन रिलीज हो रही 'स्त्री 2'

डरावने सीन और ठहाकों से भरी 'स्त्री 2' इस 15 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: सरफिरा' के इस सीन के लिए Akshay Kumar ने तोड़ दिया अपना रूल, डायरेक्टर ने एक्टर को लेकर बताई दिलचस्प बात