Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Selfiee Release Date: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

Selfi Release Date अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। उनकी ये फिल्म अगले साल फरवरी के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राज मेहता के निर्देशन में बन रही ये फिल्म मलयालम फिल्म का आधिकारिक रीमेक है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 17 Jul 2022 02:50 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar and Emraan Hashmi film Selfie release date announced.

नई दिल्ली, जेएनएन।Selfiee Release Date: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अपनी फिल्म सेल्फी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से ही फिल्म को लेकर हर रोज नया अपडेट सामने आता रहता है। अब सेल्फी की रिलीज डेट से जुडी बड़ी जानकारी सामने आ रही हैं, जिसको जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

सेल्फी के रिलीज डेट की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर दी हैं। उन्होंने अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

सुपरस्टार की भूमिका में आ सकते हैं अक्षय कुमार?

इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार एक सुपरस्टार की भूमिका में नजर आ सकते हैं, तो इमरान हाशमी ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के किदार में नजर आ सकते हैं। हालांकि फिल्म निर्माताओं की ओर से कलाकारों को किरदार को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। सेल्फी में अक्षय, इमरान हाशमी के अलवा सेल्फी में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

करण जौहर किया फिल्म का एलान

आपको बता दें, इस फिल्म का एलान इस साल के शुरुआत में करण जौहर ने एनाउंसमेंट टीजर साझा कर किया था, जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी टाइटल ट्रेक पर थिरकते हुए नजर आ रहे थे। इस कॉमेडी फिल्म से अक्षय कुमार और इमरान हाशमी पहली बार साथ में स्क्रीन स्पेश साझा करने वाले हैं।

मलयालम फिल्म का रीमेक है सेल्फी

राज मेहता के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म साल, 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का आधिकारिक रीमेक है। इस सुपरहिट फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक सुपरस्टार की भूमिका निभाई है, तो सूरज वेंजारामूडु ने मोटर व्हिकल इंस्पेक्टर का किरदार निभाया है। जो सुपरस्टार का बहुत बड़ा फैन होता है।