Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक साथ फिल्म में नजर आ सकते हैं Akshay Kumar और Kartik Aryan? डायरेक्टर के घर के बाहर हुए स्पॉट

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म खेल खेल में को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है। अब एक्टर मुदस्सर की एक और फिल्म में नजर आ सकते हैं। दिलचस्प बात ये है कि अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे। दोनों को हाल ही में उनके घर के बाहर देखा गया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 10 Aug 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
एक फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड मुंडे हैं। एक तरफ जहां अक्षय कुमार बैक टू बैक मूवीज कर रहे हैं वहीं कार्तिक आर्यन ने फिल्म चंदू चैंपियन में अपनी इमोश्नल प्रीजेंस से सबका दिल जीत लिया। इन दोनों स्टार्स की फैन फॉलोविंग भी काफी अच्छी है। आपको कैसा लगेगा अगर ये स्टार्स एक ही फिल्म में कास्ट किए जाएं?

घर के बाहर आए नजर

जी हां, हाल ही में ऐसा ही कुछ हिंट मिल रहा है। दोनों ही एक्टर्स एक साथ डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की फिल्म में नजर आ सकते हैं। इन्हें हाल ही में डायरेक्टर के घर के बाहर स्पॉट किया गया। अक्षय कुमार को कैमरे के आगे पोज करते हुए देखा गया। इस दौरान वो काली टीशर्ट और पैंट में बेहद आकर्षक लग रहे थे। मुदस्सर से मिलने जाने से पहले उन्होंने पैप्स को भी हाय किया। इसके कुछ ही देर बाद कार्तिक आर्यन को भी वहीं पर देखा गया। इस वजह से फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है कि दोनों साथ में फिल्म का प्लान कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म 'खेल खेल में' से दो शब्दों पर चली कैंची, अब 'स्त्री 2' से बॉक्स ऑफिस पर होगा टकराव

भुल भुलैया में निभाया ये किरदार

अक्षय कुमार ने पहली बार भूल भुलैया में रूह बाबा का किरदार निभाया था। लोगों को इस किरदार से प्यार हो गया था। इसके बाद फिल्म भूल भुलैया 2 आई, जिसमें कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा की भूमिका निभाई और अपने प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

बता दें कि मुदस्सर अजीज के साथ दोनों ही एक्टर्स काम कर चुके हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में'को मुदस्सर ने डायरेक्ट किया है। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो'भी उनके ही डायरेक्शन में बनी है।

यह भी पढ़ें: Khel Khel Mein की रिलीज से पहले Akshay Kumar ने किया नेक काम, घर के बाहर जरूरतमंदों को खिलाया खाना