Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar की वजह से खतरे में आ गई थी Manoj Pahwa की शादी, नेहा धूपिया संग मिलकर किया था प्रैंक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी समय की पाबंदी और कड़ी मेहनत के लिए जाने जाते हैं लेकिन वे सेट पर मौज- मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते अक्सर अपने को-स्टार्स के साथ मजाक करते हैं। सिंह इज किंग के दौरान उन्होंने मनोज पहवा के साथ भी एक प्रैंक किया था जो उनकी शादीशुदा जिंदगी में तूफान ला सकता था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 26 Aug 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार ने मनोज पाहवा और सीमा पाहवा संग किया था मजाक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मनोज पाहवा ने हाल ही में एक पुराने किस्से को याद किया। उन्होंने बताया कि कैसे अक्षय कुमार और नेहा धूपिया के एक मजाक ने उनकी शादी को खतरे में डाल दिया था। अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और सशक्त अभिनय के लिए फेमस  मनोज ने इस घटना का जिक्र एक इंटरव्यू के दौरान किया।

मनोज पाहवा ने खिलाड़ी कुमार के साथ फिल्म सिंह इज किंग में काम किया था। अपने प्रैंक्स के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने मनोज पहवा के साथ भी शूटिंग के दौरान एक शरारत की थी और इसमें उनका साथ नेहा धूपिया ने भी दिया था।

अक्षय ने छीना फोन

मनोज पाहवा ने एक पॉडकास्ट में बताया कि ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग खत्म होने के बाद वो अपनी पत्नी सीमा पाहवा से बात कर रहे थे। अक्षय कुमार अचानक आए और उनका फोन छीनकर भाग गए और नेहा धूपिया को थमा दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने सीमा पहवा से बात की और उन्हें बेवकूफ बनाने की कोशिश की, लेकिन वो समझ गई थीं कि क्या चल रहा है।

यह भी पढ़ें- श्रीकृष्ण बनकर सिल्वर स्क्रीन पर आशीर्वाद देने आए थे Akshay Kumar, 'ओएमजी' के शूट में सच में बजाई थी बांसुरी

भरपूर किया था ड्रामा

मनोज पहवा ने कहा, "उन्होंने मेरे एक्टिंग की और सीमा से बात की। उन्होंने पूरा ड्रामा किया।" सीमा पहवा ने अपनी बात बताते हुए आगे कहा, अक्षय कुमार ने आगे नेहा धूपिया को फोन दिया, जिसने एक अनजान महिला होने का नाटक किया और कहा, 'वो बाथरूम में है।' मेरा रिएक्शन ऐसा था, 'तुम मुझे बेवकूफ नहीं बना सकते।'"

सीमा को नहीं बना पाए बेवकूफ

मनोज पाहवा ने आगे कहा, "इससे शक पैदा हो सकता था- सीमा ने सोचा होगा, 'एक लड़की फोन पर है, वहां क्या हो रहा है?' लेकिन मैंने अक्षय से कहा कि ये शरारत हम पर काम नहीं करेगी क्योंकि हम लंबे समय से शादीशुदा हैं।"

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी लेटेस्ट फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म अभी तक 20 करोड़ के आसपास ही कमा पाई है। 

यह भी पढ़ें- 'भारतीय Stree मर्दों से ज्यादा भूतों के साथ सुरक्षित', कोलकाता दुष्कर्म मामले पर ट्विंकल खन्ना का पोस्ट वायरल